लाइव टीवी

सफारी के सामने जब आया बाघ, ड्राइवर ने किया ऐसा काम - देखें video

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 2:02 PM IST
सफारी के सामने जब आया बाघ, ड्राइवर ने किया ऐसा काम - देखें video
सफारी के सामने जब आया बाघ

इस वीडियों को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. ट्विटर पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 2:02 PM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियों खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियों में जंगल सफारी कर रहे लोगों के सामने बाघ आता ही नही बल्कि बहुत ही नजदीक आ जाता है. इस वीडियों को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. ट्विटर पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सुशांत नंदा के इस वीडियों लोग ने तरह-तरह के कमेंट भी किये हैं.सुशांत नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और जंगल के अंदर के कई वीडियो शेयर करते हैं.


नंदा ने वीडियों को शेयर करते हुए लिखा कि बाघ कितना पास था? इस सफारी को देखने के बाद पता चला. पास और बहुत पास होना क्या होता है ये अब समझ आया. निकटता और नजदीक दोनों अलग है. हमें समझना चाहिए कि जानवरों को भी अपने स्पेस की जरूरत होती है.''

इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर, रमेश पांडे ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, टाइगर एक गुप्त जानवर है, अलगाव पसंद करता है, एक शांत जीवन जीता है. व्यक्ति को अपने आचरण में रचना की सुंदरता, विचारशीलता और गौरव का अवलोकन करना चाहिए. कोई इसे निकट से नहीं देख पाएगा.

वीडियों में आप देख सकते हैं बाघ जंगल सफारी कराने वाली जीप से कुछ दूरी पर ही चल रहा है. बाघ के सामने आते ही ड्राइवर डर के कारण गाड़ी को धीरे-धीरे पीछे की और लेता है तभी बाघ झाड़ियों की तरफ आगे बढ़ कर जंगल के अंदर चला जाता है. इस वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि बाघ गाड़ी के कितने पास है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 2:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...