• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • नागपुर में फिर सक्रिय हुआ चड्डी-बनियान गिरोह, लाखों की चोरी कर फरार

नागपुर में फिर सक्रिय हुआ चड्डी-बनियान गिरोह, लाखों की चोरी कर फरार

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे.

पुलिस द्वारा खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे चड्डी-बनियान गिरोह के आधे दर्जन से ज्यादा लोगों ने एक साथ एक सोसायटी में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए धावा बोला. चोर एक-एक कर हर घर की दीवार फांदते देखे जा सकते हैं.

  • Share this:

मुंबई. महाराष्ट्र के नागपुर ग्रामीण में एक बार फिर चड्डी-बनियान गिरोह का खौफ देखने को मिल रहा है. बुधवार देर रात आधा दर्जन से ज्यादा चोरों ने एक सोसायटी में धावा बोल दिया, जिसमें चोर कुछ घरों में चोरी करने में कामयाब भी हुए और लाखों का सामान चोरी कर फरार हो गए. चोरों की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. चड्डी-बनियान गिरोह के चोरों को पकड़ने के लिए नागपुर ग्रामीण पुलिस ने चार टीमें भी बनाई हैं, जो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही हैं.

पुलिस द्वारा खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे चड्डी-बनियान गिरोह के आधे दर्जन से ज्यादा लोगों ने एक साथ एक सोसायटी में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए धावा बोला है. चोर एक-एक कर हर घर की दीवार को फांदते देखे जा सकते हैं और अलग-अलग घरों में तलाशी लेते दिखते हैं और आराम से चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते हैं.

नागपुर ग्रामीण पीआई यशवंत सोलसे का कहना है कि रात 2 बजे चड्डी-बनियान गिरोह के लोगों ने कुछ घरों में चोरी की है. हमारे पास सीसीटीवी फुटेज है. हमने चार टीमें बनाई हैं. अलग-अलग जगहों पर छापेमारी चल रही है. चोरों के गैंग ने पीड़ितों के घर का हर कोना छान मारा और घर में रखे सारे सामान को इधर-उधर फेंक डाला. चोरों ने बच्चों की गुल्लक तक को नहीं छोड़ा. उसे भी तोड़ कर उसमें रखे सारे पैसे चुरा कर फरार हो गए.

प्रदेश के कई हिस्सों में सक्रिय है ये गिरोह
दरअसल चड्डी-बनियान गिरोह काफी दिनों से महाराष्ट्र के अलग-अलग जिलों में सक्रिय है. इस गैंग के कई लोगों को पुलिस ने पकड़ा भी है. पर हर बार नए लोग इस गैंग से जुड़ते हैं और चोरी की वारदातों को अंजाम देते रहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज