Home /News /nation /

घने जंगल में बच्चों को ट्रेनिंग देती नजर आई बाघिन, लोग बोले- मां तो मां होती है; देखें Video

घने जंगल में बच्चों को ट्रेनिंग देती नजर आई बाघिन, लोग बोले- मां तो मां होती है; देखें Video

बाघिन के इस वीडियो को देखकर लोगों हैरान हो रहे हैं.

बाघिन के इस वीडियो को देखकर लोगों हैरान हो रहे हैं.

Social Media Viral Video : वीडियो में दो बाघों को घनी झाड़ियों से झांकते हुए दिखाया गया है. कुछ सेकंड बाद, एक तीसरा बाघ भी दोनों के साथ शामिल हो जाता है और उत्सुक आंखों से आगे देखता है.

    नई दिल्ली. एक मां अपने बच्चे को वो सबकुछ सीखाती है जो उसे सिखाया गया हो. इंसान तो इंसान जानवर भी अपने बच्चों को वहीं चीजें सिखाते हैं. इस बात का प्रूफ है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बाघिन और उसके 3 शावकों का वीडियो. इस वीडियो को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वायरल वीडियो (Social Media Viral Video) में 3 शावक घनी झाड़ियों के बीच अपनी मां के पीछे घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. बाघिन के साथ उसके बच्चों का ये वीडियो देखने में जितना खतरनाक है उतना ही ज्यादा क्यूट भी लग रहा है.

    वीडियो में दो बाघों को घनी झाड़ियों से झांकते हुए दिखाया गया है. कुछ सेकंड बाद, एक तीसरा बाघ भी दोनों के साथ शामिल हो जाता है और उत्सुक आँखों से आगे देखता है. एक बाघिन मां और बच्चों के जंगल में घूमते हुए इस वीडियो को शेयर करते हुए सुप्रिया साहू ने कैप्शन में लिखा, ‘टाइगर कंट्री- ऐसा लगता है जैसे एक मां अपने तीन किशोर बच्चों को सिखा रही है, अनुशासन को देखें और जिस तरह से वह उन पर नजर रख रही है. मैंने इन्हें गेदई डैम, नीलगिरी के पास देखा.’

    देखें VIDEO…

    सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 31 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके थे, वहीं हजारों लोग इस वीडियो को लाइकर कर चुके थे.

    कुछ यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, मां तो मां होती है. वह चाहती है जो उसने सीखा है अपने तजुर्बे से वो बच्चों को जरूर सीखाए.

    Tags: Social media, Social media post, Trending news, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर