• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • 10 सेकंड के वीडियो से करोड़ों को चकमा दे चुकी है ये महिला, क्या आपको नजर आई सच्चाई?

10 सेकंड के वीडियो से करोड़ों को चकमा दे चुकी है ये महिला, क्या आपको नजर आई सच्चाई?

TikTok पर महिला के 10 सेकेंड  के वीडियो देखकर चकमा खा रहे हैं. (Credit- TikTok)

TikTok पर महिला के 10 सेकेंड के वीडियो देखकर चकमा खा रहे हैं. (Credit- TikTok)

TikTok की माया ऐसी है, जिसमें अच्छे से अच्छा आदमी भी धोखा खा जाए. इस वक्त सोशल मीडिया (Viral on Social Media) पर एक बुजुर्ग महिला का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन (Epic Transformation) दिख रहा है, कि आपको आंखों पर भरोसा नहीं होगा.

  • Share this:
    यकीन मानिए, अगर आप सोशल मीडिया (Viral on Social Media) पर दिखने वाली चीज़ों को सच मानते हैं, तो आप बड़ी गलती कर रहे हैं. यहां जो दिखता है, सच्चाई उसे बिल्कुल उलट हो सकती है. TikTok के यूजर्स एक ऐसे ही धोखे का शिकार हो चुके हैं. उन्हें एक महिला ने ऐसा चकमा दिया है कि वो सदमे से उबर ही नहीं पा रहे.

    Valeria Voronina नाम की इस महिला ने TikTok पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर किया है. वीडियो महज 10 सेकेंड का है. वीडियो की शुरुआत में आपको एक बुजुर्ग सी दिखने वाली महिला दिखाई देती है, हालांकि पलक झपकते ही आप स्क्रीन पर इतनी खूबसूरत महिला को देखते हैं कि आंखें भरोसा करने से इनकार कर देती हैं. ये वीडियो लोगों के बीच जमकर पॉपुलर हो रहा है.

    Video में सोशल मीडिया से भरोसा उठ जाएगा 

    वीडियो की शुरुआत मशहूर सिंगर बेयॉन्स ( Beyonce) के गाने Partition से हो रही है. इसमें महिला ये गाना गुनगुनाती हुई दिख रही है. उसके दांत पीले हैं और आंखों के नीचे पीले पैचेज हैं. इतना ही नहीं उसके बाल भी बेहद खराब दिख रहे हैं. इसी बीच स्क्रीन पर एक ट्रांजिशन आता है और फिर जो महिला आपको दिखती है, वो कहीं से भी उस पुरानी महिला से मिलती-जुलती नहीं लगती. लेकिन ठहरिये, ये महिला का ट्रांसफॉर्मेशन था. वो बिना मेकअप लुक के बाद जैसे ही शाइनी मेकअप में सजकर आई, पहचानना नामुमकिन हो गया.

    ये भी पढ़ें- Tokyo Olympic में एथलीट के मेडल जीतते एक्स गर्लफ्रेंड का आया मजेदार रिएक्शन, बोली- मुझसे गलती हुई  

    यूजर्स बोले- 'ये नहीं हो सकता'

    इस सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर Valeria Voronina की पॉपुलैरिटी टिकटॉक पर अच्छी खासी है. उसे 7 लाख 8 हजार लोग फॉलो करते हैं. उसके इस चमत्कारी वीडियो को अब तक लोग 31 मिलियन बार देख चुके हैं. वो ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि ये महिला वही है, या फिर उनके साथ धोखा किया गया है. कुछ यूज़र्स ने इस पर दिलच्प प्रतिक्रिया भी दी है. एक व्यूअर ने उसे कैशफिश का नाम दिया, जबकि दूसरे ने कहा, ये हो ही नहीं सकता. एक शख्स ने तो ये भी कहा है कि उसे नाक का ट्रांसफॉर्मेशन बिल्कुल नहीं पचा जबकि कुछ लोगों ने ये मानने से ही इनकार कर दिया कि ये वही महिला है. 4.6 मिलियन लोग इस वीडियो के चमत्कारी इफेक्ट को लाइक कर चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज