कृषि बिल के समर्थन में रैली निकाल रहे BJP कार्यकर्ताओं को TMC वर्कर्स ने दौड़ा-दौड़ाकर कर पीटा, देखें Video

कृषि बिल के समर्थन में रैली निकाल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीटते टीएमसी कार्यकर्ता.
कृषि बिल के समर्थन में रैली निकाल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीटते टीएमसी कार्यकर्ता.

​पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कृषि बिल (Farm Bill) के समर्थन में रैली निकाल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने पीट दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 10:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्र सरकार की ओर से संसद के दोनों सदनों में पास कराए गए कृषि बिल (Farm Bill) के समर्थन में बीजेपी ने शनिवार शाम पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण 24 परगना जिले में एक रैली का आयोजन किया. बीजेपी (BJP) की रैली जैसे ही ​दक्षिण 24 परना जिले के नोदाखली गांव में पहुंची वैसे ही वहां पर तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के कार्यकर्ता पहुंच गए. टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी से रैली रोकने को कहा. इसके बाद भी जब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रैली नहीं रोकी तो टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया. इस दौरान कई बीजेपी कार्यकर्ताओं को चोट आई. पुलिस ने इस मामले में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच तनातनी बढ़ती दिख रही है. बीजेपी तेजी से पश्चिम बंगाल में अपनी स्थिति मजबूत कर रही है तो वहीं टीएमसी बीजेपी की किसी भी कोशिश को कामयाब नहीं होने देना चाहती है. केंद्र सरकार की ओर से संसद में पास कराए गए कृषि बिल के विरोध में जहां प​श्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सड़क पर उतर आई हैं तो वहीं बीजेपी इस बिल के समर्थन में रैली निकाल रही है.


ऐसी ही एक रैली शनिवार शाम पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परना जिले में निकाली जा रही थी. रैली जैसे ही नोदाखली गांव में पहुंची वैसे ही टीएमसी के कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और रैली रोकने को कहा. इसके बाद बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला बोल दिया. लाठी डंडो से लैस टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी कार्यकर्ताओं पर टूट पड़े. इस दौरान पत्थर भी चलाए गए. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को वहां से भागना पड़ा.



इसे भी पढ़ें :- लॉकडाउन खुलने के बाद बंगाल में फिर राजनीतिक हत्याओं का दौर शुरू, अब तक 12 नेताओं की हुई हत्या

टीएमसी कार्यकर्ताओं के हमले में बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं को चोट आई. इस संबंध में पुलिस में ​शिकायत भी दर्ज कराई गए. पुलिस ने इस पूरे मामले में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज