तृणमूल के 'गुंडों' ने काफिले पर हमला किया- बंगाल दौरे पर गए केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने जारी किया वीडियो

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने जारी किया हमले का वीडियो. वीडियो सौजन्‍य @VMBJP

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पश्चिमी मिदिनापुर के दौरे के दौरान मेरी गाड़ी पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, शीशे तोड़े गए, मेरे पर्सनल स्टाफ पर भी हमला किया गया, मुझे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ रहा है.'

  • Share this:
    कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव के बाद राज्‍य में हुई कथित हिंसा को लेकर मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और बीजेपी एक बार फिर आमने सामने आ गई हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए और जमीनी हालात का जायजा लेने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय (Union Ministry of Home Affairs) की ओर से चार सदस्‍यीय दल का गठन भी किया गया है. इन सबके बीच अब केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन (V Muraleedharan) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्‍होंने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के 'गुंडों' ने उनके काफिले पर हमला किया.

    वी मुरलीधरन पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में गए थे. बताया जाता है कि यहां पर केजीटी ग्रामीण विधानसभा के पंचखुड़ी इलाके में उनके काफिले पर हमला किया गया. हमले के दौरान उनकी कार के शीशे तोड़ दिए गए. केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने अपने काफिले पर हुए इस हमले का एक वीडियो पर ट्विटर पर शेयर किया है.



    वीडियो शेयर करने के साथ उन्‍होंने कैप्शन में लिखा, 'पश्चिमी मिदिनापुर के दौरे के दौरान मेरी गाड़ी पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, शीशे तोड़े गए, मेरे पर्सनल स्टाफ पर भी हमला किया गया, मुझे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ रहा है.'



    इसे भी पढ़ें :- गृह मंत्रालय ने बंगाल हिंसा की जांच के लिए चार-सदस्यीय दल का गठन किया

    केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें कुछ लोग उनकी गाड़ी पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही उनके काफिले पर हमला करता है वैसे ही गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी को वापस मोड़ने लगता है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जो लोग काफिले पर हमला कर रहे है उन्‍होंने टीएमसी के झंडे-बैनर ले रखे हैं. हमले के दौरान गाड़ी का शीशा टूट जाता है और डंडा अंदर आ जाता है.