लाइव टीवी

TMC नेता की गोली मारकर हत्या, पत्नी बोली- बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दी थी धमकी

News18Hindi
Updated: June 29, 2019, 6:51 PM IST
TMC नेता की गोली मारकर हत्या, पत्नी बोली- बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दी थी धमकी
पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई

मृतक की पत्नी ने दावा किया कि 23 मई को 2019 के लोकसभा के चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद से उनके पति को स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं से कई बार धमकी मिली थी.

  • Share this:
पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता और जिले के तृणमूल ग्राम पंचायत की प्रधान के पति दिलीप राम की गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वह सुबह 10 बजे के करीब हुगली के बंडेल जंक्शन रेलवे स्टेशन पर स्थानीय ट्रेन का इंतजार कर रहे थे.

बाद में अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई. टीएमसी ने इस घटना के पीछे बीजेपी का हाथ होने का आरोप लगाया है. मृतक की पत्नी ने दावा किया कि 23 मई को 2019 के लोकसभा के चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद से उनके पति को स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं से कई बार धमकी मिली थी.

स्थानीय तृणमूल नेतृत्व ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए का कि अगर पुलिस ने समय रहते कदम उठाए होते तो घटना को रोका जा सकता था.



पार्टी सूत्रों के अनुसार, मृतक एक रेलवे कर्मचारी था, जो उत्तर 24 परगना जिले के नैहटी में तैनात था और हर दिन ट्रेन से कार्यालय जाता था. पुलिस ने कहा कि घटना के बाद राम को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे नाजुक हालत के चलते कोलकाता के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

चंद्रनगर के पुलिस आयुक्त अखिलेश कुमार चतुर्वेदी ने कहा, "राम को आज (शनिवार) सुबह बंडेल स्टेशन पर गोली मार दी गई और बाद में अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. हम घटना की जांच कर रहे हैं. पुलिस आयुक्त कार्यालय के संज्ञान में रखते हुए बंदेल जीआरपी के तहत मामला दर्ज किया गया है."

उन्होंने कहा, "अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. हम बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं."ये भी पढ़ें: कौन है महुआ मोइत्रा, जो संसद में दिए अपने पहले भाषण से ही चर्चित हो गई हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 6:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर