• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • विवाद: TMC नेता ने महिला को लगाई कोरोना वैक्सीन, वीडियो वायरल होने के बाद दी ये सफाई

विवाद: TMC नेता ने महिला को लगाई कोरोना वैक्सीन, वीडियो वायरल होने के बाद दी ये सफाई

आसनसोल के एक टीकाकरण केंद्र पर एक महिला को वैक्सीन देतीं तबस्सुम आरा.

आसनसोल के एक टीकाकरण केंद्र पर एक महिला को वैक्सीन देतीं तबस्सुम आरा.

West Bengal TMC Leader Vaccine: टीएमसी की नेता तबस्सुम आरा ने इस मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा कि वह लोगों को जागरूक करने के लिए ऐसा कर रही थीं.

  • Share this:

    कोलकाता. पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नेता और पूर्व मेयर तबस्सुम आरा विवादों में घिर गई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में तबस्सुम एक महिला को कोरोना-रोधी वैक्सीन लगाती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो बंगाल के आसनसोल में स्थित एक टीकाकरण केंद्र का बताा जा रहा है. वीडियो सामने के बाद उन्हें चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि उन्होंने इस मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा कि वह लोगों को जागरूक करने के लिए ऐसा कर रही थीं.


    तबस्सुम ने कहा, 'टीकाकरण कार्यक्रम के दौरान जागरूकता के लिए मैंने अपने हाथ में सिरिंज पकड़ रखी थी.' इस बीच, तबस्सुम आरा के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए भी कदम उठाए जा रहे हैं. आसनसोल नगर निगम के नगर प्रबंधक अमरनाथ चटर्जी ने कहा, 'हम इस मामले की जांच करेंगे. अगर उन्होंने ऐसा किया है, तो उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाएगा.'


    दूसरी ओर, पश्चिम बंगाल सरकार ने कोविड-19 संकट के बीच खर्च को नियंत्रित करने के अपने प्रयास के तहत आम लोगों के हित में मितव्ययिता उपायों को अपनाने का फैसला किया है. पिछले साल भी वित्त विभाग ने ऐसी ही पहल की थी. विभाग ने कार्यालय भवन के सौंदर्यीकरण पर लगने वाले व्यय पर रोक लगा दी है. इसने एक बयान में कहा, "जब तक विभाग मंजूरी नहीं देगा, तब तक किसी किसी श्रमिक की नियुक्ति नहीं की जाएगी." आदेश में यह भी कहा गया है कि जब भी विमान यात्रा की अनुमति हो तब यह इकॉनोमिक क्लास हो, न कि बिजनेस क्लास की यात्रा की जाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज