होम /न्यूज /राष्ट्र /Video: दुर्गा पूजा उत्सव में झूमीं महुआ मोइत्रा, सड़क पर महिलाओं के साथ किया डांस

Video: दुर्गा पूजा उत्सव में झूमीं महुआ मोइत्रा, सड़क पर महिलाओं के साथ किया डांस

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा ने यहां नदिया जिले में महापंचमी समारोह का एक वीडियो शेयर किया है. (फाइल फोटो)

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा ने यहां नदिया जिले में महापंचमी समारोह का एक वीडियो शेयर किया है. (फाइल फोटो)

ट्विटर पर शेयर इस वीडियो में तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा को महापंचमी समारोह के जुलूस के दौरान सड़क पर दूसरी म ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने नदिया जिले में महापंचमी समारोह का एक वीडियो शेयर किया है.
इस वीडियो में महुआ मोइत्रा सड़क पर दूसरी महिलाओं के साथ डांस करती दिख रही हैं.
मोइत्रा ने इस दौरान अपना नृत्य कौशल दिखाने के साथ-साथ गीत भी गाया.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की दुर्गा पूजा पूरे देश में मशहूर है. इन दिनों पूरा राज्य ही इस उत्सव में डूबा है. नेता-अभिनेता से लेकर आम लोग तक बेहद उत्साह से इस त्योहार में शरीक हो रहे हैं. इसी कड़ी में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा भी शामिल हो गईं. उन्होंने यहां नदिया जिले में महापंचमी समारोह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भी सड़क पर दूसरी महिलाओं के साथ डांस करती दिख रही हैं.

महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘नादिया में महापंचमी समारोह के खूबसूरत क्षण.’ इस वीडियो में मोइत्रा को महापंचमी समारोह के जुलूस के दौरान सड़क पर एक बंगाली लोक गीत ‘सोहाग चंद बोदोनी धोनी नाचो तो देखी’ पर डांस करते देखा जा सकता है.

इस लोक गीत का मोटे तौर पर हिन्दी में अनुवाद का अर्थ है, ‘हे चांद की तरह चेहरे वाली सुंदर महिला मुझे दिखाओ कि तुम कैसे नृत्य करते हो.’

मोइत्रा ने इस दौरान अपना नृत्य कौशल दिखाने के साथ-साथ गीत भी गाया.

बता दें कि नौ दिनों के नवरात्रि उत्सव के पांचवें दिन मनाई जाने वाली महापंचमी पर भक्त दुर्गा के पांचवें अवतार की पूजा करते है. महापंचमी शुक्रवार को मनाई गई और यह पूजनीय देवी स्कंदमाता को समर्पित है.

Tags: Durga Puja festival, Mahua Moitra, Navratri festival, TMC

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें