डेटिंग ऐप पर इस्तेमाल की जा रही थी TMC सांसद नुसरत जहां की फोटो, शिकायत दर्ज

नुसरत जहां ने शिकायत दर्ज करवाई है. (फाइल फोटो)
नुसरत जहां ने शिकायत दर्ज करवाई है. (फाइल फोटो)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने ट्वीट कर कहा कि ये बिल्कुल बर्दाश्त के काबिल नहीं है कि मेरी तस्वीर बिना सहमति के इस्तेमाल की जाए. अपनी तस्वीर के इस्तेमाल को लेकर पुलिस में शिकायत (Police Complain) दर्ज कराई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 11:53 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. तृणमूल सांसद (Trinmool MP) नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक डेटिंग ऐप (Dating App) पर अपनी तस्वीर के इस्तेमाल को लेकर पुलिस में शिकायत (Police Complain) दर्ज कराई है. नुसरत जहां ने ट्वीट कर कहा कि ये बिल्कुल बर्दाश्त के काबिल नहीं है कि मेरी तस्वीर बिना सहमति के इस्तेमाल की जाए. दरअसल bhaswati नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने नुसरत जहां को टैग करते हुए डेटिंग ऐप की फोटो डाली थी. फिर इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए नुसरत जहां ने नाराजगी जाहिर की है. जिस डेटिंग ऐप ने नुसरत की तस्वीर इस्तेमाल की है उसका नाम FancyU-Video Chat App है.

बंगाली सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री ने 2019 में पहली बार राजनीतिक पदार्पण किया था. नुसरत जहां पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से सांसद हैं. नुसरत जहां ने ट्वीट में कोलकाता पुलिस और कोलकाता पुलिस कमिश्नर अनुज शर्मा को टैग किया था. पुलिस की तरफ से ट्वीट किया गया कि हमने शिकायत दर्ज कर ली है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.


पश्चिम बंगाल के पुलिस अधिकारी भी आए फेक अकाउंट्स की जद में
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट्स की समस्या की जद में पश्चिम बंगाल के कई सीनियर पुलिस अधिकारी भी आ गए हैं. दरअसल राज्य के कई वरिष्ठ अधिकारियों के फेक अकाउंट्स सोशल मीडिया पर प्रकाश में आए हैं. शुरुआती जांच में पता चला है कि ये अकाउंट विभिन्न राज्यों से ऑपरेट किए जा रहे थे. इन राज्यों में यूपी, बिहार और झारखंड शामिल हैं. इस बात की जानकारी पश्चिम बंगाल पुलिस सूत्रों ने दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज