होम /न्यूज /राष्ट्र /

टीएमसी को अन्य राज्यों में नोटा से भी कम वोट मिलेंगे, ममता बनर्जी के भतीजे को शुभेंदू अधिकारी का जवाब

टीएमसी को अन्य राज्यों में नोटा से भी कम वोट मिलेंगे, ममता बनर्जी के भतीजे को शुभेंदू अधिकारी का जवाब

पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष और नंदीग्राम से भाजपा विधायक शुभेंदू अधिकारी.

पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष और नंदीग्राम से भाजपा विधायक शुभेंदू अधिकारी.

West Bengal Latest News: शुभेंदू अधिकारी ने कहा, "2019 के लोकसभा चुनावों में ममता बनर्जी को 'यूनाइटेड इंडिया' के चेहरे के रूप में पेश करने का नतीजा सभी जानते हैं."

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    कोलकाता. पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदू अधिकारी ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस के सांसद और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर उनके उस बयान के लिए निशाना साधा जिसमें उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी की लोकप्रियता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ज्यादा है. इतना ही नहीं, अभिषेक ने यह भी कहा कि कई राज्य बंगाल की सीएम की अगुवाई में भाजपा के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार हैं.

    शुभेंदू अधिकारी ने अभिषेक बनर्जी पर हमला बोलेते हुए कहा, “अभिषेक बनर्जी को 2024 का इंतजार करना चाहिए. 2019 के लोकसभा चुनावों में ममता बनर्जी को ‘यूनाइटेड इंडिया’ के चेहरे के रूप में पेश करने का नतीजा सभी जानते हैं. पीएम मोदी के साथ किसी भी राजनीतिक नेता की तुलना नहीं की जा सकती. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को अन्य राज्यों में नोटा से कम वोट मिलेंगे.”

    UP: CM योगी का किसानों को बड़ा तोहफा, 25 रुपए प्रति क्विंटल बढ़ा गन्ना मूल्य

    भवानीपुर के जग्गू बाजार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि टीएमसी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बाहरी लोगों के आगे झुके बिना पूरी बहादुरी से लड़ रही है. उन्होंने केंद्र की भाजपा नीत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, “हम त्रिपुरा और असम पहुंच गए हैं. हम आने वाले दिनों में गोवा भी जाएंगे, इसलिए खुद को तैयार कर लें. हम राजनीतिक रूप से लड़ने के लिए तैयार हैं.”

    बनर्जी ने आगे कहा, “उन्हें (ममता बनर्जी को) विश्व शांति बैठक में आमंत्रित किया गया था, उन्होंने उन्हें जाने नहीं दिया क्योंकि वह मोदी से ज्यादा लोकप्रिय हैं. उत्तर प्रदेश की स्थिति देखिए. वे (भाजपा) तालिबान की शैली में शासन कर रहे हैं. लोगों को आजादी नहीं है. योगी आदित्यनाथ सब कुछ तय कर रहे हैं.” मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर विधानसभा सीट से उप-चुनाव लड़ रही हैं. सीएम पद पर बने रहने के लिए उनका यह चुनाव जीतना बेहद जरूरी है.

    Tags: Abhishek Banerjee, Mamata banerjee, Narendra modi, Suvendu Adhikari, West bengal

    अगली ख़बर