TMC ने शुरू किया ‘ममता मेरा गर्व’ अभियान, ‘दीदीकेबोलो’ वेबसाइट के साथ नंबर जारी

तृणमूल कांग्रेस ने ट्विटर पर एक नया पेज और हैशटैग ‘अमार गोर्बो ममता’ यानी (ममता मेरा गर्व) शुरू किया है.

भाषा
Updated: August 2, 2019, 7:28 PM IST
TMC ने शुरू किया ‘ममता मेरा गर्व’ अभियान, ‘दीदीकेबोलो’ वेबसाइट के साथ नंबर जारी
ममता बनर्जी की उपलब्धियों को लेकर TMC ने शुरू किया ‘ममता मेरा गर्व’ अभियान
भाषा
Updated: August 2, 2019, 7:28 PM IST
जनता तक पहुंचने के लिए एक वृहद अभियान शुरू करने के तीन दिन बाद तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने शुक्रवार को एक नये ऑनलाइन अभियान की शुरुआत की. इसके जरिए लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह बताएंगे कि वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उपलब्धियों पर क्यों गर्व करते हैँ.

तृणमूल कांग्रेस ने ट्विटर पर एक नया पेज और हैशटैग ‘अमार गोर्बो ममता’ यानी (ममता मेरा गर्व) शुरू किया है. इस पेज पर सोशल मीडिया उपयोक्ताओं से कहा गया है कि वह बताएं कि पिछले आठ साल में ममता बनर्जी द्वारा किए गए कामों के आधार पर उन्हें मुख्यमंत्री पर क्यों गर्व है?

‘अमार गोर्बो ममता’ अभियान

तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘ ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग ममता बनर्जी पर गर्व को लेकर अपना अनुभव बता सकते हैं. वे ‘अमार गोर्बो ममता’ पर अपने अनुभव साझा कर सकते हैं. हम सभी को दीदी पर गर्व है और अब हम दूसरों का अनुभव जानना चाहते हैं और उसे सोशल मीडिया पर साझा करना चाहते हैं.’’

टीएमसी ने जारी किया नंबर

लोकसभा चुनाव के परिणाम से राज्य में तृणमूल कांग्रेस को झटका लगा था. मुख्यमंत्री ने सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों से जनता से सीधे बातचीत के लिए हेल्पलाइन नंबर 9137091370 और एक वेबसाइट "दीदीकेबोलो" शुरू की है.

NRC से बाहर हुए लोगों की असम सरकार ने बनाई सूची, जारी किए आंकड़े
First published: August 2, 2019, 7:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...