पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ता का शव मिलने पर तनाव, पुलिस फोर्स तैनात, वारदात की जांच शुरू

राज्य के पश्चिमी मेदिनीपुर जिले में टीएमसी के एक कार्यकर्ता का शव बरामद किया गया है. घटना के बाद टीएमसी ने बीजेपी को गणेश की हत्या का जिम्मेदार बताया है.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 4:19 AM IST
पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ता का शव मिलने पर तनाव, पुलिस फोर्स तैनात, वारदात की जांच शुरू
पश्चिमी मेदिनीपुर में टभ्एमसी कार्यकर्ता का शव बरामद होने के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया. लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर दोषियों को पकड़ने की मांग की. हालात पर काबू पाने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 4:19 AM IST
पश्चिम बंगाल के वेस्ट मेदिनीपुर में सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता का शव बरामद हुआ. पुलिस के अनुसार, 42 वर्षीय गणेश भुइंया का शव उनके खेत के निकट की सड़क पर पड़ा मिला. वह शनिवार रात में एक अज्ञात व्यक्ति के फोन कॉल के बाद बाहर निकले थे. टीएमसी ने बीजेपी को गणेश की हत्या का जिम्मेदार बताया है. भुइंया की हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है.

24 घंटे पहले ही झारग्राम में हुई थी बीजेपी कार्यकर्ता की मौत
शव की बरामदगी के बाद मेदिनीपुर के जिला पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि वारदात की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही इस वारदात से जुड़े सबूत मिल जाएंगे. झारग्राम जिले में बीजेपी के एक कार्यकर्ता की मौत के 24 घंटे बाद यह मामला सामने आया है. घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था.

बीजेपी ने टीएमसी की अंदरूनी लड़ाई को माना जिम्मेदार

टीएमसी ने भुइंया की हत्या के पीछे बीजेपी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार बताया है. वहीं, बीजेपी ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस की आपसी लड़ाई को जिम्मेदार ठहराया है. तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजीत मैती ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी की हिंसा का जवाब लोकतांत्रिक तरीकों से देगी.

ये भी पढ़ें:

इस धार्मिक संस्था के अध्यक्ष पर नाबालिग से रेप का आरोप, पद से हटाए गए
First published: July 3, 2019, 4:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...