मुर्शिदाबाद में TMC कार्यकर्ता के घर में बम फेंकने के बाद की फायरिंग, तीन की मौत

मुर्शिदाबाद में तृणमूल कांग्रेस के कार्याकर्ता खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा के घर में बीती रात बम फेंक दिया गया. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

News18Hindi
Updated: June 15, 2019, 11:16 AM IST
मुर्शिदाबाद में TMC कार्यकर्ता के घर में बम फेंकने के बाद की फायरिंग, तीन की मौत
खैरुद्दीन शेख के बेटे मिलन शेख (ANI)
News18Hindi
Updated: June 15, 2019, 11:16 AM IST
पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है.राज्य के मुर्शिदाबाद में तृणमूल कांग्रेस के कार्याकर्ता खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा के घर में बीती रात बम फेंक दिया गया. बताया गया कि बम फेंकने के बाद  गोलीबारी भी की गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई.  जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

हिंसा में तीन लोगों की मौत हो गई. जिला टीएमसी नेता अबु ताहेर ने कहा कि मारे गए तीनों लोग टीएमसी कार्यकर्ता के रिश्तेदार हैं. समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज कर  जांच शुरू कर दी थी.



समाचार एजेंसी ANI के अनुसार खैरुद्दीन शेख के बेटे मिलन शेख ने कहा कि 'हम लोग अपने घर में सो रहे थे, तभी  हमारे घर पर बम फेंक दिया गया. कुछ दिन पहले मेरे चाचा को भी मार दिया गया था. इसके पीछे कांग्रेस है.



शुक्रवार को भी महिला कार्यकर्ता की हुई थी हत्या

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में अब महिला BJP कार्यकर्ता की हत्या

इससे पहले बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र के हासनाबाद में एक महिला भाजपा कार्यकर्ता की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.
Loading...

पुलिस के अनुसार यह हत्या राजनीतिक हिंसा के चलते हुई है इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. गौरतलब है कि पिछले दिनों बशीरहाट में ही राजनीतिक हिंसा में दो भाजपा कार्यकर्ताओं और एक तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद पूरे देश में राजनीति गर्मा गई थी. एक तरफ बीजेपी ने आरोप लगाया था कि हत्या के पीछे टीएमसी का हाथ है, वहीं टीएमसी का कहना था कि यह बीजेपी की साजिश है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...