लाइव टीवी

काले झंडे दिखाए जाने पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने कहा- इसकी उम्मीद थी

भाषा
Updated: November 20, 2019, 11:21 PM IST
काले झंडे दिखाए जाने पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने कहा- इसकी उम्मीद थी
मुर्शिदाबाद में राज्यपाल धनकड़ को काले झंडे दिखाए गए.

राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdip Dhankhad) डोमकल गर्ल्स कॉलेज की एक नव निर्मित इमारत का उद्घाटन करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें कुछ लोगों ने सड़क पर काले झंडे दिखाए और ‘वापस जाओ’ के नारे लगाए.

  • भाषा
  • Last Updated: November 20, 2019, 11:21 PM IST
  • Share this:
डोमकल (पश्चिम बंगाल). पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdip Dhankhad) को मुर्शिदाबाद (Murshidabad) जिले की यात्रा के दौरान डोमकल क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए, जिसको लेकर राज्यपाल ने कहा कि जब सत्ताधारी पार्टी के नेता उनके खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं तो यह बेहद अपेक्षित घटना है.

राज्यपाल ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य सरकार उन्हें हेलीकॉप्टर का उपयोग करने की अनुमति नहीं देकर उनकी गतिविधियों को नियंत्रित करना चाहती है.

काले झंडों के साथ लगे वापस जाओ के नारे
तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और ‘वापस जाओ’ के नारे लगाए. राज्यपाल डोमकल गर्ल्स कॉलेज की एक नव निर्मित इमारत का उद्घाटन करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें कुछ लोगों ने सड़क पर काले झंडे दिखाए और ‘वापस जाओ’ के नारे लगाए.

तृणमूल की जिला इकाई के कई नेताओं को राज्य सरकार के साथ मतभेद को लेकर धनखड़ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए देखा गया.

'प्रदर्शकारियों की रक्षा कर रहे थे पुलिस अधिकारी'
उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने देखा कि वहां जो पुलिस अधिकारी थे वे प्रदर्शनकारियों की रक्षा कर रहे थे. जब प्रदर्शनकारी काला झंडा लहरा रहे थे, तो मैंने अपना हाथ हिलाया और उन लोगों ने भी अपना हाथ हिलाना शुरू कर दिया.
Loading...

धनखड़ ने कहा, ‘‘जब राज्य सरकार के वरिष्ठ मंत्री मेरे खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं, तो ऐसे में यह बहुत ही अपेक्षित है कि निचले स्तर के नेता मेरे खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. मैं लंबे समय से सार्वजनिक जीवन में इस तरह की चीजों को भलीभांति समझता हूं.’’

ये भी पढ़ें-
गृह मंत्रालय ने रद्द की तेलंगाना विधायक की नागरिकता, जानिए क्या है वजह

ममता बनर्जी बोलीं- बंगाल में एनआरसी को कभी लागू नहीं होने देंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 11:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...