होम /न्यूज /राष्ट्र /प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने को रची थी साजिश, गिरफ्तारी के बाद कबूल किया गुनाह

प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने को रची थी साजिश, गिरफ्तारी के बाद कबूल किया गुनाह

बिहार के आरा में अपराधियों ने भाजपा नेता को गोली मार दी. (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के आरा में अपराधियों ने भाजपा नेता को गोली मार दी. (सांकेतिक तस्वीर)

गुजरात के अहमदाबाद में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए उसके पति की हत्या कर दी. आरोपी ने अपने कर्मचारी ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

अहमदाबाद. गुजरात के गांधीनगर में बुधवार को पुलिस ने 38 साल के किरण मकवाना की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अहमदाबाद के सेक्टर 10 में रहने वाले किरण मकवाना की हत्या सोमवार (26 सितंबर) सुबह की गई थी. दोनों आरोपियों में से एक किरण मकवाना की पत्नी का प्रेमी है. उसी ने अपने नौकर के साथ मिलकर हत्या की साजिश को अंजाम दिया. द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि आरोपी मेहसाणा के चरडू गांव के रहने वाले हैं. मुख्य आरोपी जितेंद्र पटेल और उसके सहयोगी जैमिन रावल को मेहसाणा के गुजरिया गांव से गिरफ्तार किया गया है.

पत्नी को तलाक देकर गर्लफ्रेंड से शादी रचाना चाहता था  
पुलिस ने बताया कि जितेंद्र पटेल पिछले 2 साल से किरण मकवाना की पत्नी प्रमिला के साथ रिश्ते में है. मृतक किरण गांधीनगर के सचिवालय में चपरासी थे. पुलिस ने बताया कि प्रमिला और जितेंद्र पटेल शादी से पहले से एक दूसरे को जानते थे. जितेंद्र पटेल का अपनी पत्नी के साथ पारिवारिक विवाद था. इसके बारे में जितेंद्र पटेल ने प्रमिला को बताया. इसी बीच धीरे-धीरे दोनों के बीच रिश्ता बन गया. जितेंद्र पटेल ने पत्नी को तलाक देकर प्रमिला से शादी करने का वादा किया था.

अपने कर्मचारी के साथ मिलकर दिया हत्या को अंजाम 
जितेंद्र पटेल यह जानता था कि किरण अपनी पत्नी को नहीं छोड़ेगा और किरण के जीते जी प्रमिला से शादी करना संभव नहीं होगा. इसलिए जितेंद्र पटेल ने किरण को रास्ते से हटाने की साजिश रची. इसमें उसने अपनी फेब्रिकेशन की दुकान के कर्मचारी जैमिन रावल को साथ मिला लिया. प्लान के अनुसार पटेल और रावल 15 दिन पहले राजस्थान गए थे और एक देशी रिवॉल्वर खरीदी थी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पटेल ने किरण को मारने से पहले 3 दिन तक उसके रास्ते की रेकी की थी.

सोमवार की सुबह जब किरण काम पर निकला तो दोनों आरोपियों ने मोटरसाइकिल से उसका पीछा किया. उन्होंने फैसला किया कि वह सेक्टर 10 में भारतीय सर्वेक्षण कार्यालय के पास किरण को गोली मारेंगे. मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे पटेल ने प्लान के मुताबिक किरण को गोली मार दी. पुलिस ने बताया कि पटेल ने मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी. आरोपियों ने पकड़ने जाने के बाद अपना अपराध कबूल कर लिया है.

Tags: Ahmedabad, Latest News, Lover, Murder, क्राइम

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें