तेलंगाना : नानी ने कर्ज चुकाने के लिए एक महीने की बच्ची को 1 लाख रुपये में बेचा

तेलंगाना : नानी ने कर्ज चुकाने के लिए एक महीने की बच्ची को 1 लाख रुपये में बेचा
तेलंगाना में नानी ने एक महीने की नवजात को बेच दिया. (Symbolic Pic)

चार दिन पहले नानी बच्ची को लेकर घर से निकली और एक परिवार को एक लाख 10 हजार रुपये में बच्ची को बेच दिया. घर आने के बाद उसने बच्ची के गायब होने का ड्रामा करना शुरू कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 3:24 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के हुजुरबाद में एक नानी ने अपना कर्ज उतारने के लिए महज एक महीने की नवजात को दूसरे के हाथ में सौंप दिया. इसके एवज में उसे एक लाख रुपये मिले. यही नहीं जब नवजात की मां ने बच्ची के बारे में पूछा तो नानी ने बताया कि वो कहीं गायब हो गई है और मिल नहीं रही है.

जानकारी के मुताबिक तेलंगाना के हुजुरबाद में रहने वाली महिला कनकम्मा ने काफी कर्ज ले लिया था. इसी दौरान उनके घर पर उसकी बेटी रहने के लिए आई. कनकम्मा ने अपनी बेटी पद्मा की शादी चार साल पहले रमेश से कर दी थी. पद्मा को एक महीने पहले ही हैदराबाद में एक बेटी हुई थी. पद्मा जब अपनी बेटी को लेकर अपनी मां कनकम्मा के घर पर पहुंची तो उन्हें देखकर वह बहुत खुश हुई.

इस दौरान किसी को खबर ही नहीं लगी कि कनकम्मा के दिमाग में क्या खिचड़ी पक रही है. पद्मा की मां बच्ची को लेकर चार दिन पहले बाहर निकली और नवजात को पेडापल्ली जिले के एक व्यक्ति के परिवार को बेच दिया. इसके बदले परिवार ने उसे एक लाख 10 हजार रुपये भी दिए. घर आने के बाद कनकम्मा ने बच्ची के गायब होने का ड्रामा शुरू कर दिया.



इसे भी पढ़ें :- पाकिस्तान से लौटी गीता का परिवार तेलंगाना या छत्तीसगढ़ का! इंदौर DIG ने नये सिरे से शुरू की तलाश
काफी पूछताछ के बाद पद्मा को अपनी मां पर शक हो गया और उसने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस ने जब छानबीन की तो कनकम्मा ने सब सच सच बता दिया. जांच के दौरान पता चला कि पद्मा की मां अपनी बेटी के प्रेम विवाह से खुश नहीं थी और उस पर काफी कर्ज भी हो गया था. इसके बाद उसने मौका देखकर नवजात को बेचने का फैसला कर लिया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज