रामलीला मैदान से आज किस पर चलेंगे मोदी के तीर, 2016 से केजरीवाल और शीला पर हैं चुप

वजह के बारे में जानकार बताते हैं कि वर्ष 2016 से पीएम मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पूर्व सीएम शीला दीक्षित पर चुप्पी साधी हुई है. किसी तरह की कोई बयानबाजी भी नहीं की है.

News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 8:30 AM IST
रामलीला मैदान से आज किस पर चलेंगे मोदी के तीर, 2016 से केजरीवाल और शीला पर हैं चुप
फाइल फोटो- पीएम नरेन्द्र मोदी.
News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 8:30 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर आज दिल्ली में पीएम नरेन्द्र मोदी की मेगा रैली है. रैली रामलीला मैदान में होने जा रही है. रैली को लेकर कयासबाजी भी शुरु हो गई है. रामलीला के मैदान से मोदी किस पर तीर चलाएंगे इस ओर सबकी निगाहें लगी हुई है. इसके पीछे एक बड़ी वजह भी है. वजह के बारे में जानकार बताते हैं कि वर्ष 2016 से पीएम मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पूर्व सीएम शीला दीक्षित पर चुप्पी साधी हुई है. किसी तरह की कोई बयानबाजी भी नहीं की है.

इस लिहाज से भी ये रैली खासी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. रैली को कामयाब बनाने के लिए बीजेपी जी-जान से जुटी हुई है. बीजेपी की ओर से ऐसा दावा किया जा रहा है कि मेगा रैली में करीब दो से ढाई लाख लोगों की भीड़ जुटेगी. रैली में भीड़ लाने के लिए बीजेपी ने अपने फ्रंटल संगठनों को जिम्मेदारी दी है. जानकारों की मानें तो रैली के लिए करीब 5 हजार बसें लगाई गई हैं.

स्वागत के लिए जगह-जगह पारंपरिक वाद्य यंत्र लिए वादक खड़े होंगे. ये अपने अंदाज में पीएम का स्वागत करेंगे. वहीं कार्यकर्ताओं की भीड़ भी सड़क के किनारे खड़ी होगी. ये मोदी-मोदी के नारे लगाएगी. रैली के लिए दिलली में जगह-जगह प्रचार भी शुरु हो गया है. खासतौर से मल्टीप्लेक्स और मेट्रो स्टेशन के बाहर जमकर प्रचार किया जा रहा है.

इस खास मोबाइल फोन को नहीं चुराते हैं चोर, नहीं तो होती हैं ये परेशानी!

रेव पार्टी, इतने लड़के-लड़कियां पकड़े कि दिनभर चली लिखा-पढ़ी, रात 12 बजे हुई कोर्ट में पेशी

तस्वीरों में देखें नोएडा के फॉर्म हाउस में चल रही रेव पार्टी के लग्जरी इंतजाम

मोबाइल चोर कंपनी, टॉरगेट पूरा करने पर नॉनवेज पार्टी और वीक में मिलती थी दो छुट्टी 
Loading...

नोएडा: रेव पार्टी में एंट्री का ये था तरीका, ऐसे बताई जाती थी पार्टी की तारीख
First published: May 8, 2019, 8:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...