अपना शहर चुनें

States

ड्रग्‍स केस में NCB की रकुलप्रीत से पूछताछ, आज इन खबरों पर बनी रहेगी नजर

रकुल प्रीत सिंह की पेशी आज. (Source: instagram/ Rakul preet)
रकुल प्रीत सिंह की पेशी आज. (Source: instagram/ Rakul preet)

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने गुरुवार को पूछताछ के लिए एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को बुलाया है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज फिटनेस इंडिया अभियान के तहत विराट कोहली और मिलिंद सोमन से बात करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 7:12 AM IST
  • Share this:
24 September Morning News Brief: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput case) के मौत केस से संबंधित ड्रग्‍स केस में बॉलीवुड के बड़े नामों का भी खुलासा हो रहा है. इसी क्रम में एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हैं. वहीं जांच एजेंसी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने गुरुवार को पूछताछ के लिए एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को बुलाया है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)आज फिटनेस इंडिया अभियान के तहत विराट कोहली और मिलिंद सोमन से बात करेंगे. साथ ही आज इंडियन प्रीमियर लीग के तहत किंग्‍स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला होगा. आइये जानते हैं आज की टॉप 5 खबरों के बारे में...

1. ड्रग्‍स केस में रकुल प्रीत सिंह की पेशी
ड्रग्‍स केस में आज बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमान खंभाटा एनसीबी के सामने पेश होंगी. दोनों का ही नाम ड्रग्‍स मामले में आया है. एनसीबी ने बुधवार को रकुल प्रीत सिंह,दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन दिया है. इन सभी अभिनेत्रियों से एक-एक करके पूछताछ होगी. माना जा रहा है कि एनसीबी ने पूछताछ के लिए सवालों केी लिस्‍ट भी तैयार कर ली है.
यहां पढ़ें पूरी खबर
2.रिया चक्रवर्ती की जमानत पर सुनवाई संभव
सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्‍स मामले में गिरफ्तार की गईं एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जमानत के संबंध में आज बॉम्‍बे हाईकोर्ट में सुनवाई हो सकती है. रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर को एनडीपीएस कोर्ट ने न्‍यायिक हिरासत बढ़ाते हुए 6 अक्‍टूबर तक जेल में भेजा है. इसके साथ ही ही उन्‍होंने जमानत अर्जी लगाई थी. उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने भी जमानत अर्जी लगाई हुई है. दोनों की अर्जी पर आज सुनवाई संभव है. बुधवार को बारिश के कारण सुनवाई नहीं हो पाई थी.


यहां पढ़ें पूरी खबर

3.पीएम मोदी करेंगे विराट कोहली और मिलिंद सोमन से बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को फिट इंडिया अभियान (Fit India Movement) की पहली वर्षगांठ के अवसर पर फिटनेस (Fitness) को लेकर जागरूकता फैलाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) और मशहूर डायटीशियन रुजुता दिवेकर (Rujuta Diwekar) के अलावा इसके प्रति उत्साही आम नागरिकों से आज संवाद करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से जारी एक बयान में कहा गया कि डिजिटल माध्यम से आयोजित इस ‘‘फिट इंडिया संवाद’’ (Fit India Dialogue) में प्रतिभागियों को फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य के बारे में मोदी मार्गदर्शन देंगे और अपनी फिटनेस यात्रा के अनुभव भी साझा करेंगे.
यहां पढ़ें पूरी खबर

4.राजनाथ सिंह करेंगे देश में 43 पुलों का उद्घाटन
चीन से जारी तनाव के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज 7 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश में 43 पुलों का उद्घाटन करेंगे. माना जा रहा है कि इन पुलों के माध्‍यम से सेना को सीमा तक आने-जाने में मदद मिलेगी. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लद्दाख, अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब और जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती क्षेत्रों में निर्मित 43 पुलों को आज को राष्ट्र को समर्पित करेंगे. अधिकारियों ने बताया कि 43 पुलों में लद्दाख के भी सात पुल शामिल हैं, जो रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण हैं और ये सशस्त्र बलों (Indian Armed forces) की सैनिकों और हथियारों के आवागमन में मदद करेंगे.
यहां पढ़ें पूरी खबर

5.आज आमने-सामने होंगी RCB और पंजाब
आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में आज विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Bangalore ) का सामना केएल राहुल (KL Rahul) की अगुआई वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब (Kings XI Panjab) से होगा. आरसीबी ने जहां सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में मात देकर अपने अभियान का विजयी आगाज किया, वहीं पंजाब को अपने पहले ही मुकाबले में सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा. पंजाब को दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मात दी थी. हालांकि इस मुकाबले में शॉर्ट रन को लेकर विवाद भी हुआ था, जिसके बाद पंजाब ने मैच रैफरी के खिलाफ अपील दायर की. हालांकि टीम इस हार को भुलाकर जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेसब्र है.
यहां पढ़ें पूरी खबर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज