लाइव टीवी

ट्रंप के अहमदाबाद दौरे से टूर ऑपरेटर की बल्ले-बल्ले, PM मोदी के गांव और स्टेचू ऑफ़ यूनिटी देखने वालों की लगी भीड़

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 11:51 AM IST
ट्रंप के अहमदाबाद दौरे से टूर ऑपरेटर की बल्ले-बल्ले, PM मोदी के गांव और स्टेचू ऑफ़ यूनिटी देखने वालों की लगी भीड़
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के दौरे से पहले अहमदाबाद (Ahmedabad ) के टूर ऑपरेटर ने इस मौके पर घूमने के लिए एक या दो दिन के छोटे-छोटे पैकेज तैयार किये है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 11:51 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद.  अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) 24 फरवरी को भारत दौरे पर आने वाले हैं. इसी दिन अहमदाबाद (Ahmedabad ) के ऐतिहासिक मोटेरा स्टेडियम में ट्रंप और मोदी का बेहद खास कार्यक्रम 'नमस्ते ट्रंप' का आयोजन किया जाएगा. ट्रंप के कार्यक्रम के लिए हज़ारों की संख्या में लोग अहमदाबाद पहुंच रहे हैं. लिहाजा अहमदाबाद में टूर ऑपरेटर की चांदी हो गई है. यहां पहुंचने वाले लोग मोदी के गांव वडनगर और स्टेचू ऑफ़ यूनिटी देखने के लिए जा रहे हैं.

टूरिस्ट की लगी भीड़
अहमदाबाद के टूर ऑपरेटर ने इस मौके पर घूमने के लिए एक या दो दिन के छोटे-छोटे पैकेज तैयार किये है. जिसमें नरेन्द्र मोदी के गांव वडनगर और पास में ही रानीकी वाव और स्टेचू ऑफ़ यूनिटी जैसे स्थान हैं. सिर्फ 500 रुपये में लोग इन जगहों को देख कर शाम को वापस अहमदाबाद आ सकते हैं. नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहले ही लोग होटल्स में अपनी बुकिंग करवा चुके है. अब यहां आकर दो दिनों के लिए इस तरह के छोटे पैकेज भी ले रहे है. वही टूर आयोजको ने भी इसके लिए अलग से लक्ज़री कोच तैयार किये है. रोजाना 2 से 3 हजार टूरिस्ट इन पैकेज के लिए अपनी बुकिंग करवा रहे हैं. इसके अलावा टूर ऑपररेटर हेरिटेज सिटी अहमदाबाद की सिटी टूर का भी आयोजन कर रहे हैं.

दो दिनों का भी पैकेज



गुजरात टूर ऑपरेटर्स एशोसिएशन के अध्यक्ष मनीष शर्मा ने कहा, 'हम लोग एक दिन वडनगर, जो मोदीजी का जन्म स्थान है उसको दिखाते हैं, वही पास में मोढ़ेरा मंदिर भी दिखा रहे हैं. इस एक दिन का सिर्फ 500 रुपये का चार्ज ले रहे है. रात में लोग वापस आ सकते है और दुसरे दिन स्टेचू ऑफ़ यूनिटी का एक दिन का प्रवास भी हम लोग ऑफर कर रहे है'.

ये भी पढ़ें:

वारिस पठान का विवादों से रहा है पुराना नाता, बस 5 साल में 400% बढ़ी प्रॉपर्टी

विश्व भारती के VC बोले- 2 अक्टूबर को राजघाट पर लगता है चोरों का जमावड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 11:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर