कुल्लू में नहीं कोरोना की परवाह: हजारों पर्यटक, उठा रहे एडवेंचर स्पोर्टस का मजा  

मनाली की खूबसूरत वादियों पर पर्यटक फिदा, एडवेंचर स्पोर्टस का लुत्फ उठाने पहुंची भीड़

मनाली की खूबसूरत वादियों पर पर्यटक फिदा, एडवेंचर स्पोर्टस का लुत्फ उठाने पहुंची भीड़

देश के विभिन्न राज्यों से पर्यटक कोरोना की फिक्र किए बिना मनाली की फिजाओं का लुत्फ उठाने पहुंच रहे हैं. कुल्लू मनाली की खूबसूरत वादियों में पर्यटक घूमने फिरने के साथ एडवेंचर स्पोर्टस का भी लुत्फ उठा रहे हैं.

  • Share this:
कुल्लू. कुल्लू जिला में पर्यटकों की भीड़ जुट रही है. देश के विभिन्न राज्यों से पर्यटक कोरोना की फिक्र किए बिना मनाली की फिजाओं का लुत्फ उठाने पहुंच रहे हैं. कुल्लू मनाली ( Kullu Manali) की खूबसूरत वादियों में पर्यटक घूमने फिरने के साथ एडवेंचर स्पोर्टस ( Adventure Sports) का भी लुत्फ उठा रहे हैं. व्यास नदी की ठंड जलधाराओं में पर्यटक रंग बिरंगी राफ्टों में राफ्टिंग का आंनद लेते नजर आ रहे हैं. व्यास नदी ( Vyas River) के जलस्तर में बढ़ोत्तरी होने से एडवेंचर स्पोर्टस कारोबारियों के कारोबार में इजाफा हो रहा है. वहीं कोरोना की दूसरी लहर से पर्यटन कारोबारियों को एडवेंचर कारोबार में नुकसान का डर भी सता रहा है.

दिल्ली से कुल्लू मनाली घूमने आई पर्यटक गारगी ने यहां पहुंचकर यहां की प्राकृतिक वादियों का भरपूर आनंद उठाया. गारगी ने बताया कि कुल्लू मनाली में पिछले 3 दिनों से घूम रहे हैं और यहां पर राफ्टिंग का आनंद आया है. उन्होंने कहा कोरोना काल में मैने सोचा का कुल्लू मनाली में कम लोग होंगे लेकिन मनाली में देश के विभिन्न राज्यों से पर्यटक बड़ी संख्या में पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि लोग मनाली में कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे  हैं, जिससे कुछ असुरक्षा भी महसूस होती है.

नई दिल्ली से घूमने आई पर्यटक आईशा रज्जा ने बताया कि कुल्लू मनाली में घूमने फिरने का अलग आंनद है. उन्होंने कहा कि कुल्लू मनाली की पहाडिय़ों में बर्फबारी, यहां के जंगल, झरने और नदियां प्राकृति के नजारे को और खूबसूरत बनाती हैं. उन्होंने कहा कि व्यास नदी में राफ्टिंग करने का बहुत आंनद आया है. लहरों के पास डर लगता है, लेकिन व्यास नदी के ठंडे पानी में मस्ती करने का अपना अलग मजा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज