लाइव टीवी

TSRTC Strike: हड़ताली ड्राइवर ने पेट्रोल छिड़क कर खुद को किया आग के हवाले, अस्पताल में मौत

News18Hindi
Updated: October 13, 2019, 3:38 PM IST
TSRTC Strike: हड़ताली ड्राइवर ने पेट्रोल छिड़क कर खुद को किया आग के हवाले, अस्पताल में मौत
हड़ताली ड्राइवर ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को किया आग के हवाले

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) के एक ड्राइवर ने खम्माम में अपने घर के पास खुद को आग के हवाले कर दिया. गंभीररूप से झुलसने के चलते अपोलो डीआरडीओ अस्पताल में उसी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2019, 3:38 PM IST
  • Share this:
खम्माम. तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) के एक ड्राइवर (driver) ने अपने घर के पास आग लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली है. कथित तौर पर कहा जा राह है कि ड्राइवर ने हड़ताली कर्मचारियों की मांग को लेकर खुद को आग लगा ली. गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस का कहना है कि वह यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ड्राइवर ने इस खतरनाक कदम क्यों उठाया.

हॉस्पिटल के सूत्रों का कहना है कि मृत राज्य सड़क परिवहन निगम का ड्राइवर श्रीनिवास रेड्डी खम्माम डिपो में काम करता था. वह राज्य भर में अपनी मांग को लेकर की जा रही हड़ताल का हिस्सा था. श्रीनिवास की गंभीर रूप से जलने के चलते मौत हुई है. शनिवार को वह अपने घर के नजदीक पेट्रोल छिड़क खुद के आग के हवाले कर दिया था.

घटना के बाद तनावपूर्ण हैं हालात
खम्माम के पुलिस कमिश्नर तफसीर इकबाल ने पीटीआई को बताया कि इस दुर्घटना के बाद खम्माम का महौल काफी तनावपूर्ण. हालांकि अब स्थित शांतिपूर्ण और सामान्य हो गई है. गौरतलब है कि इस घटना के बाद टाउन में तनाव काफी बढ़ गया था. हड़ताली कर्मचारियों ने अस्पातल के सामने धरना प्रदर्शन किया और टीआरएस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही हड़तालियों द्वारा प्राइवेट बसों में तोड़फोड़ भी की गई.

अपोलो डीआरडीओ हॉस्पिटल के सामने विरोध प्रदर्शन इसके बाद रविवार को टीएसआरटीसी के कर्मचारियों के द्वारा अपोलो डीआरडीओ हॉस्पिटल के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया. गौरतलब है कि इस अस्पताल में मृतक ड्राइवर का इलाज चल रहा था. मृतक के परिजनों का आरोप है कि मृतक श्रीनिवास राज्य सरकार द्वारा हड़तालियों पर किए जा रहे व्यवहार से काफी निराश था.

बता दें कि टीएसआरटीसी के कर्मचारी और कर्मचारी यूनियन 5 अक्टूबर से पूरे तेलंगाना में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है. हड़ताली कर्मचारी सरकारी आरटीसी में विलय और विभिन्न पदों में भर्ती की मांग कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा है कि हड़ताली कर्मचारियों से बातचीत करने और वापस लेने का कोई प्रश्न नहीं है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को बस सर्विसेज को शुरू करने और जरूरत के हिसाब से कर्मचारियों की भर्ती करने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

राफेल पर ऊं लिखने पर बोले राजनाथ- कांग्रेस के बयानों से पाक को मिलती है शह

राष्ट्रपति कोविंद ने प्रधानमंत्री मोदी की मां से की मुलाकात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...