होम /न्यूज /राष्ट्र /'मेरे घर को अपना ही घर समझिए,' जानिए क्यों उमर अब्दुल्ला ने केटीआर से कही यह बात

'मेरे घर को अपना ही घर समझिए,' जानिए क्यों उमर अब्दुल्ला ने केटीआर से कही यह बात

(उमर अब्दुल्ला के घर की तस्वीर- ट्विटर)

(उमर अब्दुल्ला के घर की तस्वीर- ट्विटर)

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के श्रीनगर में बर्फ़ से ढके घर की तस्वीर को देखकर तेलंगाना राष्ट्र समित ...अधिक पढ़ें

    जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के श्रीनगर स्थित बर्फ़ से ढके घर की तस्वीर देखकर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने वहां घर होने की इच्छा जताई है.
    इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर उमर अब्दुल्ला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यह बात साझा की.

    उमर अब्दुल्ला ने उनके ट्वीट के जवाब में कहा कि इस घर को अपना ही घर समझिए. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के बेटे रामाराव को अपने घर पर आमंत्रित करते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि वे जब भी चाहें घर आ सकते हैं.

    उन्होंने उमर अब्दुल्ला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर कहीं इच्छाएं पूरी करने वाली फैक्ट्री होती और मेरे पास एक अधिकार होता तो मैं इस अगर के आसपास ही घर चाहता.'




    नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने जवाब देते हुए लिखा कि मेरे घर को भी आप अपने घर की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं और आप जब चाहें यहां रह सकते हैं.



    उन्होंने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, 'उमर साहब, मैं आपके इस प्रस्ताव को गंभीरता से ले रहा हूं.'

    दोनों नेताओं के बीच बातचीत का सिलसिला ऐसे वक्त में शुरू हुआ है जब केसीआर कांग्रेस और बीजेपी के विकल्प में तीसरे मोर्चे पर विचार कर रहे हैं. इसके कई राजनीतिक मायने भी हो सकते हैं.



    कश्मीर घाटी इन दिनों बर्फ से घिरी हुई है. श्रीनगर भी बर्फ की चपेट में है. कश्मीर में इन दिनों 'चिल्लई कलां' मौसम का प्रभाव है. 40 दिन तक कश्मीर में ठंड का प्रकोप सबसे ज्यादा रहता है. इस दौरान शहर बर्फ से ढके रहते हैं.

    यह भी पढ़ें- BJP अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू, AIIMS में भर्ती, कहा- जल्द लौटूंगा

    Tags: Congress, K Chandrashekhar Rao, Omar abdullah, Telangana

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें