लाइव टीवी

चंडीगढ़ में ट्रिपल मर्डर, घर में घुस मां और 2 बच्चों का काटा गला

News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 11:25 AM IST
चंडीगढ़ में ट्रिपल मर्डर, घर में घुस मां और 2 बच्चों का काटा गला
एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

मनीमाजरा (Manimajra) इलाके में हमलावरों ने एक महिला और उसके दो बच्चों की गला काट हत्या कर दी. हमलावर हत्या के बाद फरार हो गये. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 11:25 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. चंडीगढ़ (Chandigarh) में ट्रिपल मर्डर की वारदात हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मनीमाजरा इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एक महिला और उसके दो बच्चों की गला काट कर हत्या कर दी. जबकि, महिला के पति को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने लाशों को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है.

ये है घटना का पूरा मामला
चंडीगढ़ पुलिस ने बताया कि मनीमाजरा में मॉडर्न कांप्लेक्स स्थित एक मकान में रात करीब 2 बजे हत्या की आशंका होने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने हत्या कर घर में बाहर से ताला लगा दिया था. ताला तोड़ने पर घर के अंदर 45 वर्षीय सरिता और उसके बेटे अर्जुन (16) व बेटी सेंसी (22) की लाश खून में लथपथ पड़ी हुई थी. पुलिस ने लाशों को अपने कब्जे में ले लिया.

सरिता का पति भी है घायलसंजय अरोड़ा अपने परिवार के साथ मनीमाजरा के मॉडर्न कांप्लेक्स में रहते हैं. उनकी सेक्टर-9 पंचकूला में कृष्णा डेयरी नाम से दुकान है. बुधवार को पीजीआई से उनके पड़ोसी कर्मवीर के पास फोन आया कि संजय का एक्सीडेंट हो गया है और वह पीआईजी में भर्ती है. पीआईजी पहुंचे कर्मवीर से संजय ने अपने घर पर फोन कर एक्सीडेंट होने की सूचना देने को कहा. फोन लगाने पर घर में किसी ने फोन नहीं उठाया. जब घर पर किसी ने फोन रिसीव नहीं किया तो संजय ने उन्हें घर जाकर देखने के लिए कहा. कर्मवीर के घर पहुंचने पर उन्होंने देखा की घर पर ताला लगा है लेकिन अंदर की लाइटें जल रही हैं. उन्होंने तुरंत पीसीआर को सूचना दी. पीसीआर ने शक होने पर पुलिस को बुला लिया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
पुलिस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि वो जल्द ही मामले की तह तक जाएंगे और आरोपी को पकड़ लेंगे. एक तरफ पुलिस को ये भी लग रहा है कि कही संजय ने सबकी हत्या कर सुसाइड करने की कोशिश तो नहीं की.

ये भी पढ़ें : संदिग्ध परिस्थितियों में मिली महिला की लाश, पति व बेटों पर हत्या का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 10:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर