Home /News /nation /

tripura bjp mla mimi majumder video viral on social media

इलाके में दौरे पर गईं BJP विधायक ने गरीब महिला से धुलवाए पैर, वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने की आलोचना

भाजपा महिला विधायक मिमी मजूमदार (फोटो-सोशल मीडिया)

भाजपा महिला विधायक मिमी मजूमदार (फोटो-सोशल मीडिया)

Bjp Mla Mimi Thakur Viral Video. त्रिपुरा के बधारघाट विधानसभा से भाजपा विधायक मिमी मजूमदार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद विधायक मिमी मजूमदार की लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं.

नई दिल्ली. त्रिपुरा के बधारघाट विधानसभा से भाजपा विधायक मिमी मजूमदार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद विधायक मिमी मजूमदार की लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं. दरअसल, भाजपा की महिला विधायक के पैर धोती एक गरीब महिला का वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया. यह वीडियो उस वक्त का है, जब भाजपा विधायक मिमी मजूमदार गुरुवार की रात को पश्चिम त्रिपुरा में अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक जलमग्न इलाके सूर्यपाड़ा का दौरा कर रही थीं. हालांकि आलोचनाओं के बाद भाजपा विधायिका ने सफाई देते हुए कहा कि महिला ने स्नेह में उनके पैर धोए थे.

डेक्कन हेराल्ड की खबर के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भारती देबनाथ नाम की एक बुजुर्ग महिला मिमी मजूमदार के पैर साबुन और पानी से धोते हुए और एक तौलिये से सुखाते हुए दिखाई दे रही है. महिला ने विधायक द्वारा इलाके का निरीक्षण पूरा कर लेने के बाद उनके पैर धोए. वहीं इस घटना को लेकर विपक्षी दलों ने मिमी मजूमदार को आड़े हाथों ले लिया. राज्य में विपक्षी दल मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि फोटो-शूट के बाद क महिला को विधायक मिमी मजूमदार के पैर धोने पड़े.

बता दें कि विधायक से पूर्व मिमी मजूमदार बधारघाट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की पूर्व प्रधानाध्यापिका रह चुकी हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए मिमी मजूमदार ने कहा कि बुजुर्ग महिला ने एक विधायक के प्रति प्यार और स्नेह के चलते मेरे पैर धोए. महिला ने मुझे अपनी बेटी मानकर यह किया. इसे नकारात्मक नजरिये से नहीं देखा जाना चाहिए. इससे पता चलता है कि एक विधायक अच्छा काम करके लोगों से कितना सम्मान प्राप्त कर सकता है. मेरा मानना है कि आज की दुनिया में किसी को भी किसी के पैर धोने या ऐसा कुछ करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है.

शुक्रवार तक पोस्ट को 31 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं 391 लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है और 148 लोगों ने शेयर किये गए वीडियो पर कमेंट किया है. वहीं इस घटना को लेकर युवा कांग्रेस अध्यक्ष राखू दास ने कहा, ‘यह एक सत्तारूढ़ दल के विधायक की मानसिकता को दर्शाता है. मुश्किल समय में भाजपा को लोगों के प्रति सहानुभूति नहीं है. वे सार्वजनिक छवि बनाने के लिए फोटो-शूट में व्यस्त हैं.

Tags: BJP, Tripura, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर