Home /News /nation /

बिप्लब देब ने खुद लिया फिटनेस चैलेंज, कहा- इससे त्रिपुरा का सीना हो जाएगा 56 इंच

बिप्लब देब ने खुद लिया फिटनेस चैलेंज, कहा- इससे त्रिपुरा का सीना हो जाएगा 56 इंच

Tripura CM Biplab Deb (Photo: Twitter)

Tripura CM Biplab Deb (Photo: Twitter)

देब ने कहा कि फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने से यहां के लोग स्वस्थ बनेंगे और राज्य का स्वास्थ्य भी बेहतर हो जाएगा

    अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री और युवा मामले, खेल राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है. बिप्लब ने कहा कि अगर प्रदेश के युवा फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हैं तो त्रिपुरा का सीना 56 इंच का हो जाएगा.

    देब ने कहा कि फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने से यहां के लोग स्वस्थ बनेंगे और राज्य का स्वास्थ्य भी बेहतर हो जाएगा. उन्होने कहा, सभी युवाओं को तंदुरुस्त रहना चाहिए. यदि सभी युवक दंड लगाएंगे तो वे स्वस्थ बनेंगे और त्रिपुरा भी स्वस्थ बनेगा, त्रिपुरा का सीना अपने आप ही 56 इंच का हो जाएगा.

    बिप्लब ने खुद केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती स्वीकार की है.

    उन्होंने बताया कि वो 20 बार दंड लगा सकते हैं और युवाओं को हर सुबह 20,30,40 दंड लगाना चाहिए,  ऐसा करने से उन्हें अच्छा महसूस होगा.

    बता दें कि ओलंपिक रजत पदक विजेता रह चुके खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. राठौड़ ने खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी. राठौड़ ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट ’ हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया था. ट्विटर पर अपलोड इस वीडियो में वह अपने दफ्तर में ही व्यायाम करते नजर आ रहे हैं.

    गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्तान और मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का ‘फिटनेस चैलेंज’ एक्सेप्ट करते हुए पीएम मोदी, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को टैग चैलेंज एक्सेप्ट करने की चुनौती दी थी.

    (इनपुट भाषा से)undefined

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर