घर के दो सदस्य पाए गये कोरोना पॉजिटिव, त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब ने खुद को किया आइसोलेट

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब
त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब (Biplab Kumar deb) के परिवार के लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 9:43 AM IST
  • Share this:
अगरतला. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब (Biplab deb) के परिवार के दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री ने दी. सोमवार देर रात देव ने बताया कि उनके परिवार के दो लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी वजह से वह सेल्फ आइसोलेट हो रहे हैं. इसके साथ ही सभी सुरक्षात्मक उपायों का पालन किया जा रहा है. सीएम ने ट्वीट किया है  कि 'मेरे परिवार के दो सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए. परिवार के अन्य सदस्य निगेटिव पाए गए. मैंने टेस्ट कराया है और अभी तक परिणाम नहीं आए हैं. मैं अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन में हूं और सभी एहतियाती कदम उठाए गए हैं.' सीएम ने लिखा- 'मैं अपने परिजनों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.'

बता दें त्रिपुरा में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 141 नये मामले सामने आने के बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 5,392 हो गयी, वहीं संक्रमण से चार और लोगों की मृत्यु के बाद मृतक संख्या 27 पहुंच गयी.


इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह, कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा, भाजपा की यूपी इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. मंगलवार को ही कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने जानकारी दी कि वह कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता सिद्धरमैया ने ट्वीट कर कोरोना वायरस से संक्रमित होने और अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी.



शाह ने ट्वीट कर कही थी यह बात
गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह को रविवार को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शाह ने रविवार को ट्वीट कर कहा था, ‘‘कुछ शुरुआती लक्षण दिखने के बाद मैंने कोरोना की जांच कराई जिसमें मुझे कोरोना संक्रमित पाया गया. मेरा स्वास्थ्य ठीक है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.’’

गृह मंत्री ने पिछले कुछ दिनों के दौरान उनके संपर्क में आने वाले लोगों से भी अपनी जांच कराने और खुद को दूसरों से अलग करने की सलाह दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज