अपना शहर चुनें

States

त्रिपुरा: कांग्रेस अध्यक्ष की गाड़ी पर हमले के बाद हंगामा, 12 घंटे के बंद का ऐलान

अगरतला की सड़कों देखा जा सकते हैं कि सुरक्षा बल के लोग खड़े हैं. (फोटो- ANI)
अगरतला की सड़कों देखा जा सकते हैं कि सुरक्षा बल के लोग खड़े हैं. (फोटो- ANI)

Tripura: अगरतला की सड़कों देखा जा सकते हैं कि सुरक्षा बल के लोग खड़े हैं. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा है कि वो हिंसा का समर्थन नहीं करते और शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:25 PM IST
  • Share this:
अगरतला. त्रिपुरा में कांग्रेस ने 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है. पार्टी ने ये फैसला प्रदेश अध्यक्ष पिजुश बिस्वास (Tripura Congress chief Pijush Biswas) पर हमले के बाद लिया है. बता दें कि राज्य के सिपाहीजाला जिले में रविवार को उन पर हमला किया गया था. इस घटना में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई थी और बिश्वास को सिर भी हल्की चोटे आई थी. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई थी.

अगरतला की सड़कों देखा जा सकते हैं कि सुरक्षा बल के लोग खड़े हैं. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा है कि वो हिंसा का समर्थन नहीं करते और शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे हैं. कार्यकर्ता ने कहा कि लोग उनके बंद के ऐलान का समर्थन कर रहे हैं.
राज्य पार्टी प्रमुख पर हुए इस हमले के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, कांग्रेस ने इस हमले के बीजेपी के कार्यकर्ताओं का हाथ बताया है. इसी के चलते आज राज्य में बंद कै ऐलान किया गया है.

ये भी पढ़ें:- Tandav: कपिल मिश्रा ने Amazon Prime Video को भेजा कानूनी नोटिस



कहा जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ बिसालगढ़ गए हुए थे, जो राजधानी अगरतला से करीब 20 किलोमीटर दूर है. इस हमले में उनके साथ कई कार्यकर्ता भी घायल हुए. इलाज के बाद उऩके समर्थको ने FIR दर्ज करवाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज