• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • TMC की त्रिपुरा में ‘अशांति भड़काने की साजिश’ के विरोध में भाजपा ने निकाली रैलियां, टीएमसी नेता बोले- हम आते रहेंगे

TMC की त्रिपुरा में ‘अशांति भड़काने की साजिश’ के विरोध में भाजपा ने निकाली रैलियां, टीएमसी नेता बोले- हम आते रहेंगे

त्रिपुरा में मौजूद तृणमूल कांग्रेस नेता एवं पश्चिम बंगाल के मंत्री ब्रत्या बसु ने कहा कि वह समय-समय पर राज्य का दौरा करते रहेंगे.

त्रिपुरा में मौजूद तृणमूल कांग्रेस नेता एवं पश्चिम बंगाल के मंत्री ब्रत्या बसु ने कहा कि वह समय-समय पर राज्य का दौरा करते रहेंगे.

भाजपा के त्रिपुरा प्रवक्ता सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने ‘‘झूठा बयान जारी किया है’’, जिसमें कहा गया है कि अंबासा में कथित रूप से घायल हुए टीएमसी नेताओं को पुलिस हिरासत में भोजन और पानी नहीं दिया गया था.

  • Share this:

    अगरतला: भाजपा की त्रिपुरा इकाई ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) द्वारा राज्य में ‘अशांति भड़काने’ की कथित साजिश के विरोध में शुक्रवार को ‘धिक्कार दिवस’ मनाया. भाजपा नेता नबादल बानिक ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पार्टी के युवा मोर्चा और महिला मोर्चा की राज्य इकाई ने दिन के दौरान राज्य के सभी 60 विधानसभा क्षेत्रों में रैलियों और सभाओं का आयोजन किया जिसका उद्देश्य ‘‘दुष्प्रचार’’ फैलाने के टीएमसी के कथित प्रयास का पर्दाफाश करना था.

    बानिक राज्य में पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी हैं. उन्होंने कहा, ‘‘टीएमसी कार्यकर्ता राज्य में अराजकता उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं. 7 अगस्त को, उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल के उनके दो नेताओं पर हमारे लोगों ने धलाई जिले के अंबासा में हमला किया था. उन पर ऐसा कोई हमला नहीं हुआ था और हमारे कार्यकर्ता ऐसे किसी भी झड़प में शामिल नहीं थे.’’

    भाजपा के त्रिपुरा प्रवक्ता सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘‘झूठा बयान जारी किया है’’, जिसमें कहा गया है कि अंबासा में कथित रूप से घायल हुए टीएमसी नेताओं को पुलिस हिरासत में भोजन और पानी नहीं दिया गया था.

    उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पास वीडियो फुटेज है जिसमें उन्हें खाना और पानी देते दिख रहा है. टीएमसी जानबूझकर कानून-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने की कोशिश कर रही है ताकि विकास का लाभ आम लोगों तक न पहुंचे.’’

    चक्रवर्ती ने कहा कि ‘धिक्कार दिवस’ आयोजित करने का निर्णय पार्टी की राज्य समिति ने लिया क्योंकि वह टीएमसी द्वारा अपना आधार बढ़ाने के तरीकों और साधनों की निंदा करती है. भाजपा के प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रीय पार्टी बनने की अपनी योजना के तहत टीएमसी पूर्वोत्तर राज्य में 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में पैर जमाने की कोशिश कर रही है.

    इस बीच, त्रिपुरा में मौजूद तृणमूल कांग्रेस नेता एवं पश्चिम बंगाल के मंत्री ब्रत्या बसु ने कहा कि वह समय-समय पर राज्य का दौरा करते रहेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि टीएमसी अगला विधानसभा चुनाव जीत जाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज