अपना शहर चुनें

States

त्रिपुरा: पति ने बच्चों के सामने पत्नी और सास को चाकुओं से गोदा, फिर की आत्महत्या की कोशिश

त्रिपुरा में एक शख्स ने अपनी पत्नी और सास की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी (सांकेतिक तस्वीर)
त्रिपुरा में एक शख्स ने अपनी पत्नी और सास की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी (सांकेतिक तस्वीर)

Tripura Murder Case: पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि, आरोपी की पत्नी और बच्चे पिछले चार महीने से अपनी नानी के घर में रह रहे थे. पुलिस ने कहा कि आरोपी और उसकी पत्नी तलाक लेने की प्रक्रिया में थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2021, 8:51 PM IST
  • Share this:
अगरतला. त्रिपुरा (Tripura) के धलाई (Dhalai) जिले में एक भयानक घटना सामने आई. धलाई में सोमवार को एक शख्स ने अपनी पत्नी और सास की कथित तौर पर हत्या कर दी. नारायण दास नाम के इस शख्स ने डर से चीख रहे अपने बच्चों के सामने अपनी पत्नी और सास के शरीर को चाकू से गोद दिया. पुलिस ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने के बाद शख्स ने अपने ससुराल में जहर खा लिया. पुलिस ने बताया कि घटना त्रिपुरा के धलाई जिले में सोमवार को हुई. दो महिलाओं को खून से लथपथ और बच्चों को डरा हुआ और रोत हुआ पाकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस ने कहा कि त्रिपुरा की राजधानी अगरतला से लगभग 7 किलोमीटर दूर पश्चिम त्रिपुरा के हपनिया का निवासी एक अन्य कमरे में बेहोश पाया गया. सब-डिवीजनल पुलिस अधिकारी आशीष दासगुप्ता ने कहा कि हमने एक शख्स को गिरफ्तार कर उसकी मेडिकल जांच कराई है. व्यक्ति के शरीर में जहर के अंश पाए गए हैं, लेकिन वह खतरे से बाहर है. इस हमले के पीछे की मंशा की अभी भी जानकारी नहीं मिली है, क्योंकि अभी तक आरोप से पूछताछ नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण के लिए वैक्सीन रवाना, पढ़ें इसकी 10 खास बातें



बच्चों के साथ मायके में रह रही थी पत्नी
अधिकारियों ने बताया कि आरोपी का जीबीपी अस्पताल अगरतला में इलाज चल रहा है और उसे जल्द ही स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा. बच्चों को धलाई चाइल्ड वेल्फेयर ऑफिसर को सौंप दिया गया है.

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि, आरोपी की पत्नी और बच्चे पिछले चार महीने से अपनी नानी के घर में रह रहे थे. पुलिस ने कहा कि आरोपी और उसकी पत्नी तलाक लेने की प्रक्रिया में थे. पुलिस ने हत्या की वजह पारिवारिक कलह को बताया है.

दासगुप्ता ने कहा कि, हालांकि हम पूरी तरह से जांच करने के बाद ही किसी ठोस अंजाम तक पहुंच पाएंगे.

ये भी पढ़ें- OMG: MBA ड्रॉपआउट ने सड़क किनारे टी-स्टॉल से ऐसे खड़ा किया करोड़ों का कारोबार

इस घटना से स्थानीय लोग नाराज हैं. उनकी मांग है कि आरोपी को उन्हें सौंप दिया जाए. भीड़ को शांत करने के लिए त्रिपुरा स्टेट राइफल्स के जवान तैनात किए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज