त्रिपुरा : पति की हत्याकर शव बेडरूम में किया दफन, फिर पुलिस स्टेशन में किया सरेंडर

त्रिपुरा : पति की हत्याकर शव बेडरूम में किया दफन, फिर पुलिस स्टेशन में किया सरेंडर
अगरतला के पास पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी.

पति की हत्या करने के बाद महिला अपनी बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची और वहां सरेंडर कर दिया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 12:58 PM IST
  • Share this:
अगरतला. ​त्रिपुरा (Tripura) की राजधानी अगरतला (Agartala) के पास एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति की हत्या (Murder) कर दी, उसके बाद शव को अपने बेडरूम में गड्ढा खोदकर दफन कर दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद महिला अपनी बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची और वहां सरेंडर कर दिया. पुलिस को जैसे ही इस बात की खबर लगी वैसे ही वह महिला को लेकर उसके घर पहुंची. महिला की बात सही साबित हुई. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक अगरतला से 200 किलोमीटर दूर ढलाई जिले के गंडचेर्रा में 30 वर्षीय संजीत रेनग अपनी 25 वर्षीय पत्नी भारती रेनग और छह पांच साल की बच्ची के साथ रहता था. शुक्रवार की रात भारती ने पति संजीत की हत्या कर दी और शव घर के बेडरूम में ही दफना दिया. इसके बाद वह अपनी बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची और हत्या की बात को स्वीकार कर लिया.

इसे भी पढ़ें :- प्रेमिका की हत्‍या कर घर में बनाया था चबूतरा, मां-बाप को बगीचे में दफनाया था, अब सीरियल किलर को उम्रकैद



पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि शख्स के सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार किया गया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है और प्रारंभिक पूछताछ के बाद उन्होंने कहा कि हत्या का मकसद अभी तक स्पष्ट नहीं है. दंपति की छह साल की एक लड़की है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज