लाइव टीवी

त्रिपुरा में 'निर्भया' जैसा कांड, चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला को फेंका

भाषा
Updated: September 27, 2019, 11:06 AM IST
त्रिपुरा में 'निर्भया' जैसा कांड, चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला को फेंका
32 वर्षीय पीड़िता से चलती कार में दुष्कर्म कर आरोपियों ने उसे सर्किट हाउस के पास फेंक दिया.32 वर्षीय पीड़िता से चलती कार में दुष्कर्म कर आरोपियों ने उसे सर्किट हाउस के पास फेंक दिया.

त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में निर्भया कांड जैसा मामला. 32 वर्षीय महिला का चलती कार में गैंगरेप कर सड़क पर फेंका. पीड़िता की हालत नाजुक.

  • भाषा
  • Last Updated: September 27, 2019, 11:06 AM IST
  • Share this:
अगरतला. त्रिपुरा (Tripura) की राजधानी अगरतला में 'निर्भया कांड' (Nirbhaya Case) की तरह गैंगरेप का मामला सामने आया है. अगरतला मेडिकल कॉलेज से छह साल की बीमार बेटी से मिलकर लौट रही महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसे सड़क पर फेंक दिया. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मामला मंगलवार का बताया जा रहा है. 32 वर्षीय पीड़िता से चलती कार में गैंगरेप कर आरोपियों ने उसे सर्किट हाउस के पास फेंक दिया. बाद में लोगों ने पीड़िता को जीबी अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल के सूत्रों ने बताया महिला की हालत गंभीर, लेकिन स्थिर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पति ने बुधवार को पूर्वी अगरतला महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई. उसी दिन छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ऑटो चालक को जानती थी महिला
पूर्वी अगरतला महिला थाने की प्रभारी मुमताज हसीना ने शिकायत के हवाले से बताया कि मंगलवार करीब शाम साढ़े सात बजे पीड़िता घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हुई, जिसके चालक को वह जानती थी. उन्होंने बताया कि जब ऑटो रिक्शा चालक ने वाहन को दूसरे रास्ते पर मोड़ा, तो महिला ने विरोध किया. लेकिन, चालक और यात्रियों को लेने की बात कर दूसरे रास्ते पर चला गया. हसीना के मुताबिक रास्ते में चार लोग ऑटो रिक्शा में सवार हुए और महिला के हाथ और मुंह बांध दिया.



सभी ने बारी-बारी से किया रेप


ऑटो 15 किलोमीटर दूर नरसिंहगढ़ पहुंची. यहां जहां चार और लोग इंतजार कर रहे थे. पीड़िता के मुताबिक, वे सबने मिलकर उसे ऑटो से निकालकर वहां खड़ी कार में डाल दिया. इसके बाद चलती कार में उसका गैंगरेप हुआ. रात करीब साढ़े ग्यारह बजे सर्किट हाउस के पास पीड़िता को फेंक दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
बीजेपी की लोकसभा सांसद प्रतिमा भौमिक ने घटना की निंदा करते हुए मामले की जल्द जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. उल्लेखनीय है कि 16 दिसंबर 2012 को दिल्ली में 23 वर्षीय निर्भया के साथ चलती बस में गैंगरेप का मामला सामने आया था, जिसके बाद देशव्यापी आंदोलन और प्रदर्शन को देखते हुए सरकार ने महिला सुरक्षा से जुड़े कानूनी प्रावधानों को और सख्त बनाया था.

ये भी पढ़ें: 30 लोगों ने 2 साल तक किया नाबालिग का रेप, नहीं चाहती पिता को हो जेल, दरवाजे पर लिखा- 'Sorry Amma'

गुरुग्राम: छत पर ले जाकर इंजीनियर ने 9वीं की छात्रा से किया रेप, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 27, 2019, 9:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading