Home /News /nation /

truck accident in shimla theog area driver and conductor dead hpvk

शिमला में एक और हादसाः ट्रक खाई में गिरा, ड्राइवर-कंडक्टर की मौत

शिमला के ठियोग में सड़क हादसा.

शिमला के ठियोग में सड़क हादसा.

Accident in Shimla: शिमला में 48 घंटे में चार सड़क हादसे हुए हैं. इन हादसों में 7 लोगों की मौत हुई है, जबकि, 10 लोग घायल हुए हैं. गुरुवार रात को शिमला के रामपुर के तकलेच में कार हादसे में चार लोगों की मौत और 2 लोग घायल हुए थे. इसके बाद ठियोग के छैला में कार हादसे में पांच सवार घायल हो गए. वहीं, ठियोग के देहा में शुक्रवार रात को कार हादसे में बहन की मौत और भाई-भाई और बेटा घायल है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक और हादसा हुआ है. शनिवार सुबह करीब 4 बजे ठियोग के संधू नामक स्थान पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में चालक और परिचालक की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर क्षतिग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया है. केस दर्ज करके हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.
पुलिस के मुताबिक, ट्रक शिमला आ रहा था और रास्ते में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गया. ड्राइवर रवि गांव शील सोलन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक कंडक्टर मुन्ना गांव खन्यासनी, उत्तराखंड ने सुबह ठियोग अस्पताल में दम तोड़ा.

स्थानीय पुलिस को लोगों ने हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को ट्रक में दो व्यक्ति मिले ,जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई थी। दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा. पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, ट्रक की तकनीकी खराबी के कारण अंदेशा जताया जा रहा है.

शिमला में 48 घंटे में 4 हादसे, 7 लोगों की मौत
शिमला में 48 घंटे में चार सड़क हादसे हुए हैं. इन हादसों में 7 लोगों की मौत हुई है, जबकि, 10 लोग घायल हुए हैं. गुरुवार रात को शिमला के रामपुर के तकलेच में कार हादसे में चार लोगों की मौत और 2 लोग घायल हुए थे. इसके बाद ठियोग के छैला में कार हादसे में पांच सवार घायल हो गए. वहीं, ठियोग के देहा में शुक्रवार रात को कार हादसे में बहन की मौत और भाई-भाई और बेटा घायल है.

Tags: Accident, Himachal news, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर