राजधानी एक्सप्रेस: छात्रा से छेड़छाड़ मामले में TT सस्पेंड, वेटर को ड्यूटी से हटाया गया

दिल्ली-रांची राजधानी एक्सप्रेस में एक छात्रा से कथित छेड़छाड़ की घटना पर टीटी को निलंबित कर दिया है. साथ ही वेटर को भी ड्यूटी से हटा दिया गया है.

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 5:04 PM IST
राजधानी एक्सप्रेस: छात्रा से छेड़छाड़ मामले में TT सस्पेंड, वेटर को ड्यूटी से हटाया गया
राजधानी एक्सप्रेस में छात्रा से छेड़छाड़ मामले में TT को सस्पेंड कर दिया गया.
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 5:04 PM IST
रेलवे ने दिल्ली-रांची राजधानी एक्सप्रेस में एक छात्रा से कथित छेड़छाड़ की घटना पर टीटी को निलंबित कर दिया है. साथ ही वेटर को भी ड्यूटी से हटा दिया गया है. दरअसल, राजधानी एक्सप्रेस में एक छात्रा ने टीटी और पैंट्री स्टाफ पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद रेलवे ने मामले में जांच के आदेश दिए थे.

छात्रा की परिचित महिला ने मंगलवार रात ट्वीट करके मामले की जानकारी दी और रेलवे कर्मियों पर पीड़िता को कुछ नशीला पदार्थ देने का आरोप लगाया. महिला ने लिखा, ‘पैंट्री स्टाफ और टीटी ने मिलकर ट्रेन में उसके (महिला के) साथ बदसलूकी करने की कोशिश की, उसे नशीली आइसक्रीम दी गई. क्या रेलवे बिना किसी प्राथमिकी के आरोपी स्टाफ के खिलाफ कोई कदम उठाएगा या फिर वे ऐसे ही आजाद घूमेंगे और अन्य यात्रियों को परेशान करेंगे.’

मामले में दर्ज कराई शिकायत
उसने लिखा, ‘पीड़िता एक छात्र है और उसे डर है कि कानूनी झंझट में फंसने के बाद वह सामान्य जीवन नहीं जी पाएगी.’ उसकी रिश्तेदार ने बताया कि महिला ने मामले में शिकायत दर्ज करा दी है.

आईआरसीटीसी ने दिए थे जांच के आदेश
ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए आईआरसीटीसी पूर्वी ज़ोन ने लिखा, ‘हम आपको हुई परेशानी के लिए खेद जताते हैं, सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं. संबंधित एओ आरएनसी को मामले की जांच के निर्देश दिए गए और उसके तहत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.’
First published: August 7, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...