Delhi Violence : News18 की महिला रिपोर्टर से उपद्रवियों ने की बदसलूकी, डिलीट कराया हिंसा का वीडियो

मौजपुर में सोमवार को हिंसा हुई.

Delhi Violence: उत्तर-पूर्वी दिल्ली में कई इलाकों में हिंसा हुई है. अभी भी हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. इस बीच CNN News18 की महिला रिपोर्टर ने बताया कि कुछ लोगों ने उनके और कैमरामैन के साथ बदसलूकी की.

  • Share this:
    नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर शुरू हुआ बवाल बेकाबू होता जा रहा है. उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सोमवार को हुई हिंसा के बाद से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. मंगलवार को भी मौजपुर और ब्रह्मपुरी इलाके में पत्थरबाजी हुई. इस दौरान भीड़ ने दो पत्रकारों से बदसलूकी भी की. इसमें CNN News18 की एक महिला टीवी जर्नलिस्ट भी शामिल है.

    CNN News18 की महिला रिपोर्टर ने बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें और उनके कैमरामैन को घेर लिया और बदसलूकी की. भीड़ ने उन्हें कैमरे से हिंसा का वीडियो डिलीट करने के लिए दबाव बनाया.



    बता दें कि दिल्ली हिंसा में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल भी शामिल हैं. इसके साथ ही 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. मंगलवार सुबह-सुबह पांच बाइकों में आग लगा दी गई. लिहाजा तनावपूर्ण हालात को देखते हुए बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात है.

    गृहमंत्री अमित शाह ने की बैठक
    जाफराबाद और मौजपुर इलाके में भड़की हिंसा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल सहित विभिन्न नेताओं के साथ बैठक की. बैठक के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक काफी सकारात्मक रही और उन्होंने हर मदद का भरोसा दिया है.

    केजरीवाल ने कहा कि इस हिंसा से किसी का भी भला नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि मीटिंग में तय हुआ कि पार्टी पॉलिटिक्स से ऊपर उठकर अब सभी पार्टियों ने तय किया है कि यह हमारी सबकी दिल्ली का मामला है, इसलिए सभी पार्टियां मिलकर दिल्ली में फिर से शांति लाने की कोशिश करेंगी.


    नोएडा में रेड अलर्ट
    संशोधित नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली के उत्तर पूर्वी हिस्से में अलग-अलग जगहों पर हो हुई हिंसा के बाद नोएडा में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है. पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा ने कहा कि दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर पुलिस सघन जांच कर रही है.

    ये भी पढ़ें:- 

    दिल्ली हिंसा पर बैठक के बाद बोले सीएम केजरीवाल- अमित शाह ने हर मदद का भरोसा दिया

    दिल्ली हिंसा पर गौतम गंभीर का बयान, कहा- कपिल मिश्रा हों या कोई और सख्त कार्रवाई होनी चाहिए

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.