Home /News /nation /

पंजाब चुनाव: नवजोत सिंह सिद्धू का अरविंद केजरीवाल पर निशाना- शीशे के घरों में रहने वाले...

पंजाब चुनाव: नवजोत सिंह सिद्धू का अरविंद केजरीवाल पर निशाना- शीशे के घरों में रहने वाले...

सिद्धू ने कहा कि महिलाओं का भविष्य 1000 रुपये के लॉलीपॉप देने से बेहतर नहीं होगा. (फाइल फोटो)

सिद्धू ने कहा कि महिलाओं का भविष्य 1000 रुपये के लॉलीपॉप देने से बेहतर नहीं होगा. (फाइल फोटो)

Punjab Elections 2022,Navjot singh sidhu,Arvind Kejriwal: सिद्धू (Navjot singh sidhu) ने कहा कि महिला सशक्तिकरण (Women Empowerment) का अर्थ होता है कि चुनावी प्रक्रिया में भी महिलाओं को समान रूप से भाग लेने दिया जाए. उन्होंने कहा कि महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए जिस तरह से कांग्रेस पंजाब में काम कर रही है उसे महिला सशक्तिकरण कहते हैं. सिद्धू ने कहा कि महिलाओं की भलाई 1000 रुपये का लॉलीपॉप देने से नहीं होगी बल्कि उन्हे स्वरोजगार देने से होगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव (Punjab Elections 2022) होने हैं. चुनाव के नजदीक आते ही अब राजनीतिक दलों में बयानबाजी शुरू हो गई है. इस समय पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू  (Navjot singh sidhu) और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) के बीच जमकर ट्विटर वार (Tweet War) छिड़ा हुआ है. दोनों नेता एक दूसरे पर लगातार निशाना साध रहे हैं. सीएम केजरीवाल (Sidhu Slams Kejriwal) ने पंजाब दौरे में महिलाओं को 1000 रुपये देने का वादा किया था. अब उनके इस वादे को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने सवाल पूछते हुए उन पर तंज कसा है. सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल से पूछा कि दिल्ली में कितनी महिलाओं को 1000 रुपये दिए जा रहे हैं?.

    नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम केजरीवाल पर दिल्ली में शिक्षकों से किए गए वादे और कॉलेजों का वादा न पूरा करने का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि शीशे के घरों में रहने वालों को दूसरे के घर में पत्थर नहीं फेंकना चाहिए. कांग्रेस नेता ने पूछा कि आप महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, नौकरी और शिक्षकों की बात करते हैं लेकिन आपके मंत्रिमंडल में एक भी महिला नहीं है. उन्होंने पूछा कि आपकी सरकार दिल्ली में कितनी महिलाओं को 1000 रुपये दे रही है.

    उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण का अर्थ होता है कि चुनावी प्रक्रिया में भी महिलाओं को समान रूप से भाग लेने दिया जाए. उन्होंने कहा कि महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए जिस तरह से कांग्रेस पंजाब में काम कर रही है उसे महिला सशक्तिकरण कहते हैं. सिद्धू ने कहा कि महिलाओं की भलाई 1000 रुपये के लॉलीपॉप देने से नहीं होगी बल्कि उन्हें स्वरोजगार देने से होगी.

    नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम केजरीवाल से यह सभी सवाल आम आदमी पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र के बाबत पूछा. उन्होंने कहा कि आपने 2015 में अपने मेनिफेस्टों में 8 लाख नई नौकरियां देने का वादा किया था. उन्होंने कहा कि महिलाओं का भविष्य 1000 रुपये का लॉलीपॉप देने से बेहतर नहीं होगा.

    Tags: Arvind kejriwal, Navjot singh sidhu, Punjab Elections 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर