लाइव टीवी

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की खतरनाक सांप की तस्वीर, कोबरा को हवा में लहराता दिखा शख्स

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 12:24 PM IST
ट्विंकल खन्ना ने शेयर की खतरनाक सांप की तस्वीर, कोबरा को हवा में लहराता दिखा शख्स
ट्विंकल खन्ना ने शेयर की सांप की खतरनाक तस्वीर.

इस फोटो को अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी रिपोस्ट किया है और इस फोटो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर 94 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 12:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social media) पर आए दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल (viral photo) होती रहती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको डर भी लगेगा लेकिन आप इसकी तारीफ किए बगैर भी नहीं रह सकेंगे. ये तस्वीर मेंगलोर के जॉय मैस्कैरेनहास (joy mascarenhas) की है, जिन्होंने अपने हाथ में एक बड़ा सा कोबरा ले रखा है. इस फोटो को अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी रिपोस्ट किया है और इस फोटो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर 94 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

मैंगलोर के जॉय मैस्कैरेनहास को 'किंग ऑफ कोबराज' भी कहा जाता है. जॉय अब तक 6 हजार से अधिक सांपों को बचा चुके हैं. इनमें से 185 बहुत ही खतरनाक किंग कोबरा भी शामिल हैं. इन फोटो में दिखाई देने वाले सांप को देखने भर से ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्वीकइंडिया की पोस्ट को रिपोस्ट किया है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Repost @tweakindia If dadis and nanis are to be believed, spotting a snake brings great fortune. And by that logic, Mangalore’s Joy Mascarenhas aka the King of Cobras is basically a billionaire. Over the last 14 years, Mascarenhas has rescued 6,000 snakes, including 185 King Cobras. Click on linkin.bio/tweakindia in our page description and tap on the corresponding image to read more about his adventures. #snakes


A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on






इस पोस्ट को शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा है कि अगर दादी और नानी की बात पर यकीन करें तो सांप देखने के बाद धन की प्राप्ति होती है. इस तर्क पर यकीन किया जाए तो मैंगलोर के जॉस मैस्केरेनहास यानी किंग ऑफ कोबरा एक अरबपति हैं. ट्विंकल खन्ना ने अपनी पोस्ट में एक लिंक भी दिया है और लोगों से कहा है कि अगर आप जॉय के बारे में और ज्यादा जानना चाहते हैं तो यहां पर क्लिक करें.

इसे भी पढ़ें :- ट्विंकल खन्ना ने शेयर की स्कूल की फोटो, अक्षय कुमार-सोनम कपूर को नॉमिनेट करके की बड़ी अपील

ट्वीकइंडियां डॉट कॉम के मुताबिक ने कभी भी सांप को पकड़ने की कोई ट्रेनिंग नहीं ली है. जॉय को बचपन से ही सांपों से खास लगाव था. जॉय ने नेशनल ज्योग्राफिक चैनल और एनिमल प्लैनेट के वीडियो देखकर सांप पकड़ने का हुनर सीखा है. जॉय पिछले 14 साल से खतरनाक सांप पकड़ने का काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा- 'मछली बेचने का था मेरा पहला काम'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 12:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...