तेलुगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी की मौत के मामले में दो लोग गिरफ्तार

तेलुगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी की मौत के मामले में दो लोग गिरफ्तार
तेलुगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली. फोटो साभार- @uniquequeensofinsta/Instagram

Actor Sravani Death Case: हैदराबाद पुलिस ने आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में तेलुगु टीवी धारावाहिकों (Telugu TV Serials) में काम करने वाली अभिनेत्री श्रावणी की मौत के केस में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. श्रावणी का शव 8 सितंबर को उनके घर में फंदे से झूलता पाया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 8:03 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में तेलुगु टीवी धारावाहिकों (Telugu TV Serials) की अभिनेत्री श्रावणी (Actress Sravani) की मौत के मामले में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हैदराबाद के एसीपी एआर श्रीनिवास ने सोमवार को यह जानकारी दी. श्रीनिवास ने बताया कि अभिनेत्री से जुड़े मामले में देवाराज रेड्डी (Devaraj Reddy) और सई कृष्ण रेड्डी (Sai Krishna Reddy) को गिरफ्तार किया है. अभिनेत्री अपने घर पर फांसी के फंदे पर झूलती पाई गई थी.

आंध्र प्रदेश की मूल निवासी श्रावणी को 8 सितंबर को कमरे की छत पर लगे पंखे से लटके हुए पाया गया. परिवार के लोग उन्हें अस्पताल ले गये थे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अभिनेत्री के माता-पिता का आरोप लगाया था कि काकीनाडा का एक व्यक्ति उसे परेशान कर रहा था और उसने अभिनेत्री को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा था कि, ‘‘मंगलवार की रात, अपने माता-पिता के साथ बातचीत के बाद श्रावणी कमरे में चली गई. जब वह बाहर नहीं आई, तो परिवार के सदस्यों ने दरवाजा खटखटाया और कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद, वे कमरे में गए और उसे फांसी पर लटके हुए पाया.’’

ये भी पढ़ें- दोबारा राज्यसभा के उपसभापति चुने गए NDA उम्मीदवार हरिवंश



माता-पिता ने दर्ज कराई थी शिकायत
श्रावणी ने कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया था और वर्तमान में उनमें से कुछ में काम कर भी रही थीं. उनके माता-पिता ने अभिनेत्री के परिचित काकीनाडा के एक व्यक्ति पर उसकी मौत के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- 5 राज्यों में कोरोना वायरस के एक्टिव केस 60% से ज्यादा, ठीक होने की दर 78%

पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर, व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच शुरू हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज