लाइव टीवी

शारीरिक संबंध बनाकर करते थे ब्लैकमेल, 182 महिलाओं के वीडियो ने खोली पोल

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 12:21 PM IST
शारीरिक संबंध बनाकर करते थे ब्लैकमेल, 182 महिलाओं के वीडियो ने खोली पोल
पुलिस को आरोपियों के लैपटॉप में मिले 182 महिलाओं के वीडियो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) ने आरोपियों के पास से 182 महिलाओं के अंतरंग क्षणों के वीडियो क्लिप्स बरामद किए हैं. आरोपी वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर 10 लाख रुपये की डिमांड कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 12:21 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने दो ऐसे कारोबारियों को गिरफ्तार किया है जो महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने के दौरान चोरी छिपे उनका वीडियो (Video) बना लेते और फिर उन्हें ब्लैकमेल किया करते थे. आरोपी पिछले 7 साल से इन वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर लाखों रुपये ऐंठ चुके थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से 182 महिलाओं के अंतरंग क्षणों के वीडियो क्लिप्स बरामद किए हैं.

कोलकाता पुलिस ने जिन दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया है, उनका नाम आदित्य अग्रवाल और अनीश लोहरुका है. पुलिस ने आरोपियों के एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी के मुताबिक,  जांच में सामने आया है कि दोनों कारोबारी महिलाओं के साथ दोस्ती गाठते थे और फिर उनके साथ अंतरंग पलों को फोन में रिकॉर्ड कर लेते थे. बाद में इन्हीं वीडियो के जरिये महिलाओं को ब्लैकमेल करते थे.

182 महिलाओं के मिले अश्लील वीडियो
पुलिस को गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों के पास से एक लैपटॉप मिला, जिसमें 182 ऐसे अश्लील वीडियो थे जिन्हें 2013 से शूट किया जा रहा था. अधिकारी ने कहा कि पुलिस इस मामले में नवंबर 2019 से जांच में जुटी थी. दोनों कारोबारी युवतियों के साथ अंतरंग पलों के वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपये ऐंठ चुके थे.

10 लाख की डिमांड कर रहे थे आरोपी
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बीते साल नवंबर में एक महिला ने इस मामले की शिकायत की थी. महिला ने शिकायत में बताया कि वीडियो के जरिये दो कारोबारी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं. महिला ने बताया कि वह आरोपियों को 5 लाख रुपये दे चुकी है. उसके बावजूद भी आरोपी महिला से 10 लाख की डिमांड कर रहे थे.

कोर्ट ने आरोपियों को एक सप्ताह के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरली धर शर्मा ने कहा कि जासूसी विभाग के साइबर सेल ने दोनों कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 12:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर