Home /News /nation /

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर थमी दो किसानों की सांसें, अज्ञात वाहन ने रौंदा

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर थमी दो किसानों की सांसें, अज्ञात वाहन ने रौंदा

एक्सप्रेस वे पर सेम की फली लेकर मंडी बेचने जा रहे किसानों को रौंदा

एक्सप्रेस वे पर सेम की फली लेकर मंडी बेचने जा रहे किसानों को रौंदा

Accident on Agra-Lucknow Expressway: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर गैहर पुरवा के सामने सुबह करीब 9 बजे सब्जी बेचने जा रहे किसान सन्तोष व संतराम को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. दोनों किसान बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बदली पुरवा के रहने वाले थे.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. लखनऊ -आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में दो किसानो की मृत्यु हो गई. दरअसल एक्सप्रेस वे पर साइकिल सवार दो किसानों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. दोनों किसान साइकिल पर थे और सब्जी बेचने के लिए जा रहे थे. शर्मनाक बात यह है कि जिस वाहन ने उन्हें रौंदा उसके चालक ने रुक कर मदद करना भी जरूरी नहीं समझा और मौके से फरार हो गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को क​ब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद परिवार वालों को शव सौंप दिए गए. साथ ही अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस हादसे के कारण दोनों किसानों के घर गम का माहौल है.

दरअसल लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर गैहर पुरवा के सामने सुबह करीब नौ बजे सब्जी बेचने जा रहे किसान सन्तोष व संतराम को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. दोनों किसान बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बदली पुरवा के रहने वाले थे. मृतक किसान साइकिल से सेम की फलियां बोरी में भरकर बेचने के लिए अरौल की मंडी जा रहे थे. दोनों गहरपुरवा गांव के पास पहुंचे ही थे, तब ही पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंद दिया. इस हादसे में संतराम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि घायल संतोष ने बांगरमऊ अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की. दो युवकों की मौत की खबर मिलने पर परिजनों कोहराम मच गया. गांव में मातम की स्थित बनी हुई है. गांव वाले लगातार आरोपियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं, जिनके कारण उनके घरों के चिराग बुझ गए. एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हादसा हुआ है, जिसमें 2 किसानों की मौत हो गई. शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Agra Lucknow Expressway, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर