• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • ऑनलाइन वीडियो देखकर घर पर ही बना रहे थे शराब, चखने से पहले ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऑनलाइन वीडियो देखकर घर पर ही बना रहे थे शराब, चखने से पहले ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के मोतिहारी स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में शराब पार्टी.  (Demo Pic)

बिहार के मोतिहारी स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में शराब पार्टी. (Demo Pic)

पुलिस ने बताया कि पास के गांव के रहने वाले दोनों आरोपी शराब (liquor) बनाने की प्रक्रिया पूरी करते इसके पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:
    नामक्कल. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए इन दिनों देश भर में 3 मई तक लॉकडाउन लागू है. ऐसे में जरूरी सेवाओं को छोड़कर सारी दुकानें बंद हैं. इतना ही नहीं लॉकडाउन के चलते शराब के ठेके और दुकानें भी बंद हैं. ऐसे में पुलिस ने तमिलनाडु (Tamilnadu) से दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो ऑनलाइन वीडियो देख कर शराब (liquor) बना रहे थे. लेकिन इसी दौरान वहां पुलिस पहुंच गई और इन दोनों का सारा प्लान फेल हो गया.

    ऐसे आया आइडिया
    पुलिस ने बताया कि पास के गांव के रहने वाले दोनों आरोपी शराब बनाने की प्रक्रिया पूरी करते इसके पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारी ने कहा कि उन दोनों ने बताया कि उन्हें एक लोकप्रिय वीडियो शेयर करने वाली वेबसाइट से शराब बनाने बनाने का तरीका मिला.

    लागातार हो रही है कार्रवाई
    जिले में कथित रूप से अवैध शराब के सेवन करने वाले अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. तमिलनाडु राज्य विपणन निगम द्वारा चलाई जा रही शराब की दुकानें 24 मार्च की शाम से बंद हैं.

    लगातार हो रही है ऐसी घटनाएं
    पिछले दिनों तमिलनाडु में शराब नहीं मिलने से पांच दोस्तों ने मेथनॉल पी लिया. इससे दो लोगों की मौत हो गई. तमिलनाडु में इससे पहले भी शराब नहीं मिलने से आत्महत्या या आत्महत्या की कोशिश के मामले आ चुके हैं. हाल ही में शराब नहीं मिलने से एक शख्स ने सैनिटाइजर पी लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. इससे पहले तीन युवकों की आफ्टर शेव पीने से, 3 शख्स की वार्निश पीने से मौत हो चुकी है.

    ये भी पढ़ें:

    देश में एक दिन में रिकॉर्ड 2000 से ज्यादा नए केस, जानें अपने राज्य का हाल

    लॉकडाउन पार्ट 2: कल से पूरे देश में शुरू होंगे ये कामकाज, देखें पूरी लिस्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज