जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

अभी भी कुछ आतंकियों के इलाके में छुपे होने की सूचना है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है.

News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 9:02 AM IST
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ (प्रतिकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 9:02 AM IST
दक्षिण कश्मीर के बड़गाम के चाडूरा के पास स्थित गोपालपोरा-कुलगाम में मंगलवार देर रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की सूचना है. अभी भी कुछ आतंकियों के इलाके में छुपे होने की सूचना है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि दक्षिण कश्मीर के गोपालपोरा-कुलगाम में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. खुफिाया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने गोपालपोरा और कुलगामा के कई इलाकों को घेर लिया. सुरक्षाबल सभी घरों की तलाशी ले ही रहे थे कि इसकी भनक आतंकियों को लग गई. सुरक्षाबलों को आता देख आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया. भारतीय सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर फायरिंग की. दोनों ओर से चली फायरिंग में दो आतंकी मारे गए. अभी भी मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि कुछ आतंकी अभी भी इलाके में छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं.



इसे भी पढ़ें :- J&K: पुलवामा में मुठभेड़ में हिज्बुल कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर, हथियार बरामद

गौरतलब है कि पिछले पांच दिनों में अलग-अलग जगहों पर हुई मुठभेड़ में 10 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं. पुलवामा और शोपियां में गुरुवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में छह आतंकी मारे गए हैं. इसी तरह दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के पंजगाम सेक्टर में आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई. सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर लिया और बाद में तीनों को सेना के जवानों ने ढेर कर दिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...