होम /न्यूज /राष्ट्र /

6 साल की बच्ची ने पॉर्न देखने से किया इनकार, 2 नाबालिगों ने बेरहमी से कर दी हत्या

6 साल की बच्ची ने पॉर्न देखने से किया इनकार, 2 नाबालिगों ने बेरहमी से कर दी हत्या

कॉन्सेप्ट इमेज

कॉन्सेप्ट इमेज

Assam Latest News: दोनों आरोपित बच्ची के घर के पास ही रहते थे. ये सभी अक्सर मोबाइल पर पॉर्न क्लिप देखा करते थे. घटना के दिन इन सभी ने बच्ची को लालच दे कर खदान पर बुलाया था. बाद में इन सभी ने बच्ची को अश्लील क्लिप मोबाइल में दिखाने की जिद की. जब बच्ची नहीं मानी तो उन्होंने पत्थरों से उसकी हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

    गुवाहाटी. असम के नगांव जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. नगांव जिले में कलियाबोर में 6 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप भी 2 बच्चों पर ही लगा है, जिनकी उम्र 8 से 11 साल के बीच है. दोनों बच्चे पोर्न एडिक्ट बताए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि इन्होंने पोर्न देखने से इनकार करने पर बच्ची की हत्या की. यह सब तब हुआ जब उनके माता-पिता ने ऑनलाइन क्लासेस के लिए उन्हें मोबाइल फोन देते थे. पोर्न देखकर दोनों बच्चों ने 6 साल की मासूम के साथ वही करने की कोशिश की. जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो दोनों बच्चों ने उसकी हत्या कर दी.

    टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार दोनों आरोपित बच्ची के घर के पास ही रहते थे. ये सभी अक्सर मोबाइल पर पॉर्न क्लिप देखा करते थे. घटना के दिन इन सभी ने बच्ची को लालच दे कर खदान पर बुलाया था. बाद में इन सभी ने बच्ची को अश्लील क्लिप मोबाइल में दिखाने की जिद की. जब बच्ची नहीं मानी तो उन्होंने पत्थरों से उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद इन सभी ने शव वहीं एक शौचालय में छिपा दिया.

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को नागांव पुलिस ने एक लड़की की हत्या के मामले में 8 से 11 साल की उम्र के नाबालिगों को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि बच्ची ने मोबाइल फोन पर अश्लील क्लिप देखने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. बच्ची का शव मंगलवार को कलियाबोर इलाके में एक पत्थर की खदान के शौचालय में मिला था.

    पुलिस ने कहा कि मंगलवार को नाबालिग लड़की के घर के पास रहने वाले तीन ‘पॉर्न-एडिक्ट’ किशोर पीड़िता को पास की एक पत्थर की खदान में ले गए, जहां उन्होंने उसे अश्लील क्लिप देखने के लिए कहा. जब उसने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया, तो लड़कों ने कथित तौर पर उसे पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला. पुलिस ने एक आरोपी का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है, जो अश्लील क्लिप से भरा था.

    Tags: Assam, Assam news

    अगली ख़बर