लाइव टीवी

श्रीगंगानगर में 25 हजार प्रतिबंधित नशीली टेबलेट्स के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Ashok Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 8, 2019, 12:57 PM IST
श्रीगंगानगर में 25 हजार प्रतिबंधित नशीली टेबलेट्स के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
श्रीगंगानगर पुलिस ने कार्रवाई के दौरान 25 हजार प्रतिबंधित नशीली टेबलेट्स जब्त की

श्रीगंगानगर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित 25 हजार नशीली टेबलेट्स बरामद की हैं. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से 2 नशे के तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर(Sriganganagar) जिले में पुलिस की अवैध मादक पदार्थों (Illegal drugs) की तस्करी पर कार्रवाई लगातार जारी है. पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित घटक ट्रामाडोल (Tramadol tabletsकी 25 हजार नशीली टेबलेट्स बरामद की हैं. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से 2 नशे के तस्करों को भी गिरफ्तार (Drug traffickers arrested) किया है.

जैसलमेर से लाई गई थीं 25 हजार नशीली टेबलेट्स

सदर थाना पुलिस ने बताया कि श्रीगंगानगर के पदमपुर का रहने वाला रविंद्र कुमार उर्फ रवि पिछले कई सालों से जैसलमेर में रह रहा हैं. रविंद्र कुमार उर्फ रवि जैसलमेर (Jaisalmer) से 25 हजार नशीली टेबलेट्स(Intoxicating tablets) श्रीगंगानगर में सप्लाई के लिए लाया था, लेकिन पुलिस कार्रवाई के दौरान वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने आरोपी रविंद्र सिंह के साथ जयदीप सिंह को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ NDPS एक्ट में मामला दर्ज किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी है.

सदर थाना पुलिस ने दो सप्लायर्स को किया गिरफ्तार
सदर थाना पुलिस ने दो सप्लायर्स को किया गिरफ्तार


पूछताछ के दौरान पुलिस को बड़े खुलासे की उम्मीद

गौरतलब हैं कि कुछ दिनों पहले ही श्रीगंगानगर की कोतवाली थाना पुलिस ने एक नशे के सप्लायर को 17430 नशीली टेबलेट्स के साथ गिरफ्तार किया था, जिससे पूछताछ के आधार पर जालोर के सांचौर में 90 हजार नशीली टेबलेट्स जब्त की गई थीं. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार के ठग ने बूंदी MLA को फोन कर 20.60 लाख रुपए ठगे, पढ़ें- मिट्‌टी डलवाने के नाम कैसे हुई ठगी?यह भी पढ़ें- दशहरें के पहले दिन बारिश से जयपुर का 'रावण' कारोबार तबाह, मदद मांगने पर मजबूर हुए कलाका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 12:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर