TMC नेता की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार, ममता करेंगी परिवार से मुलाकात

पश्चिम बंगाल के उत्तर दमदम नगर पालिका क्षेत्र के वॉर्ड 6 के टीएमसी अध्यक्ष निर्मल कुंडू की हत्या मामले में निमता में पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है.


Updated: June 5, 2019, 5:17 PM IST
TMC नेता की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार, ममता करेंगी परिवार से मुलाकात
पश्चिम बंगाल के उत्तर दमदम नगर पालिका क्षेत्र के वॉर्ड 6 के टीएमसी अध्यक्ष निर्मल कुंडू की हत्या मामले में निमता में पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है.

Updated: June 5, 2019, 5:17 PM IST
पश्चिम बंगाल के उत्तर दमदम नगर पालिका क्षेत्र के वॉर्ड 6 के टीएमसी अध्यक्ष निर्मल कुंडू की हत्या मामले में निमता में पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस मामले में अब तक कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों के नाम उत्तम मंडल, रबिंद्रनाथ सिल, सुमोन कुंडू, और सुजय दास बताये जा रहे हैं. खबर है कि सुजय मुर्शीदाबाद से आया था और वह कॉन्ट्रैक्ट किलर है. सुमोन कुंडू भाजपा का कथित समर्थक बताया जा रहा है. जिसके घर पर सोमवार रात तोड़फोड़ और आगजनी हुई थी.

बता दें मंगलवार को कुंडू की तीन बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया. खबर है कि ममता बनर्जी कल शाम मृतक के परिवार से मिलने जायेंगी.

बीजेपी पर लगाया आरोप 

तृणमूल ने इस वारदात के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी को दोषी ठहरा रही है. टीएमसी का आरोप है कि हत्या के पीछे बीजेपी के लोगों का हाथ है. गौरतलब है कि इससे पहले भी 30 मई को बर्दवान जिले में बीजेपी के एक कार्यकर्ता सुशील मंडल की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके लिए बीजेपी ने टीएमसी को जिम्मेदार बताया था.

बाबुल बोले ममता को बंगाल की खाड़ी में फेंक देगी जनता

वहीं केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर ट्वीट किया है. बाबुल ने ट्वीट कर कहा है कि ममता बनर्जी की एक्सपाइरी डेट करीब आ गई है. जल्द ही उन्हें बंगाल की जनता बंगाल की खाड़ी में फेंक देगी.
Loading...



बाबुल सुप्रियो ने कहा, 'मैंने अभी ममता बनर्जी की पागलपंती से भरा भाषण टीवी पर देखा. वह बीजेपी को गोलीबारी की धमकी दे रही हैं. मैं कह सकता हूं कि अब उनकी एक्सपायरी डेट करीब है. इंशाअल्लाह पश्‍चिम बंगाल की जनता उन्हें और उनकी टीएमसी को उठाकर बंगाल की खाड़ी में फेंक देंगे.'



और मैं उनकी इस तरह की बातें ईद वाले दिन सुन रहा हूं. वह किसी भी धर्म का सम्मान नहीं करती है और उनके पास समय, स्थान और क्षण की पवित्रता के लिए कोई विवेक नहीं नहीं है दुनिया भर में बंगालियों को उन्हें बंगाल की मुख्यमंत्री के रूप में देखने में शर्म आती है.

बाबुल का सुप्रियो का ये ट्वीट ममता के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने ईद उल फितर के एक कार्यक्रम में कहा था कि "त्याग का नाम है हिन्दू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान. ये हमारा प्यार हिंदुस्तान, इसकी रक्षा हम लोग करेंगे. जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा. ये हमारा नारा है."

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 4:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...