लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में दो आतंकवादी गिरफ्तार, बड़ी साजिश नाकाम

News18Hindi
Updated: March 28, 2020, 1:50 PM IST
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में दो आतंकवादी गिरफ्तार, बड़ी साजिश नाकाम
जम्मू-कश्मीर में भी लॉकडाउन का असर है

आतंकियों के पास से एक ​पिस्तौल, एक हथगोला और कुछ गोला बारूद भी बरामद किए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2020, 1:50 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. इन आतंकियों के पास से एक ​पिस्तौल, एक हथगोला और कुछ गोला बारूद भी बरामद किए गए हैं. बताया जाता है कि पकड़े गए आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने में लगे हुए थे.

जानकारी के मुताबिक पट्टन नगर में वाहनों की जांच के दौरान पुलिस को एक वाहन पर शक हुआ पूछताछ के दौरान वाहन में बैठे दोनों शख्स ने सुरक्षाबलों के सवालों का सही जवाब नहीं ​दिया, जिसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया. पूछताछ के दौरान दोनों की पहचान स्थानीय आतंकियों के रूप में की गई. इनकी पहचान शौकत मीर और शौकत याट्टू के तौर पर हुई है.

भारतीय सुरक्षाबलों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए संदिग्धों के पास से एक पिस्तौल, एक हथगोला और कुछ गोला-बारूद बरामद हुआ है. पूछताछ से पता चला है कि ये दोनों आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने वाले थे. दोनों से पूछताछ कर उनके पूरे नेटवर्क का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2020, 1:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading