जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में LoC के पास मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में LoC के पास मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में LOC के पास आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी.

आतंकियों (Terrorist) का एक समूह शनिवार की सुबह जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुपवाड़ा (Kupwara) के नौगाम सेक्टर में LoC के पास देखा गया था. आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा गया, लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में शनिवार सुबह LoC के पास भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Force) और आतंकवादियों (Terrorist) के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) में दो आतंकी मारे गए.

रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि आज सुबह, सैनिकों को उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधि दिखी. उन्होंने बताया कि सैनिकों ने तेजी से घात लगाकर हमला किया, जिसमें दो आतंकवादी मार गिराए गए. साथ ही उन्होंने बताया कि मौके से दो एके-47 राइफल और युद्ध में इस्तेमाल की जाने जैसी सामग्रियां जब्त की गईं.

उधर पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर मे बीएसएफ की चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग की जा रही है. बीएसएफ के जवान भी पाकिस्तान की फायरिंग का करारा जवाब दे रहे हैं. अभी तक किसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है.



इसे भी पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद
पाकिस्तान की ओर से लगातार हो रही फायरिंग
गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से लगातार सीज फायर का उल्लंघन किया जा रहा है और भारतीय सेना की पोस्ट को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही है. शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी के नौशेरा सेक्टर में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की गई थी. इस घटना में एक जवान शहीद हो गया था. इससे पहले 22 जून को भी पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में नौशेरा में तैनात एक जवान शहीद हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading