जम्मू कश्मीरः सोपोर के नाथीपोरा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर, सर्च अभियान जारी

एहतियात के तौर पर पुलिस और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करवाया है.

एहतियात के तौर पर पुलिस और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करवाया है.

Jammu Kashmir News: पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने बोमई क्षेत्र के नाथीपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर घेराबंदी एवं खोज अभियान शुरू किया था. उन्होंने कहा कि खोज अभियान मुठभेड़ में तब तब्दील हो गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के सोपोर के नाथीपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. जम्मू पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर बोमई क्षेत्र के नाथीपोरा इलाके में घेराबंदी कर खोज अभियान शुरू किया था.

उन्होंने कहा कि खोज अभियान मुठभेड़ में तब तब्दील हो गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. बलों ने भी जवाबी गोलीबारी की. सुरक्षाबलों द्वारा की गई गोलीबारी में 2 आतंकवादी ढेर हो गए.

2018 से उत्तरी कश्मीर में सक्रिए थे आतंकी

जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी लश्कर ए तैयबा से जुड़े हुए थे. उनकी पहचान वसीम अहमद लोन जो हाटलंगू का निवासी था और एक हमास उर्फ असरार उर्फ सरिया के रूप में हुई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों ही मार्च 2018 से उत्तरी कश्मीर में सक्रिए थे.
पूरे इलाके को करवाया गया खाली

एहतियात के तौर पर पुलिस और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करवाया है. साथ ही अतिरिक्त जवानों को बाहर के रास्तों पर लगा दिया गया है. लोगों को मौके पर न आने की हिदायत दी गई है. अधिकारियों ने बताया कि अब तक की इस मुठभेड़ में किसी भी नागरिक के हताहत होने की सूचना नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज