Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

आतंकियों के हमले में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. (फाइल फोटो)

आतंकियों के हमले में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. (फाइल फोटो)

भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces) को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुलगाम (Kulgam) के चिंगामा इलाके में कुछ आतंकी (Terrorist) छुपे हुए हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना तैयार कर रहे हैं. सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई.

अधिक पढ़ें ...
    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम जिले में भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces) और आतंकवादियों (Terrorist) के बीच मुठभेड़ की खबर है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर (Encounter) में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है.अभी भी इलाके में कई और आतंकियों के छुपे होने की जानकारी है. भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

    जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुलगाम के चिंगामा इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना तैयार कर रहे हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की एक टीम के साथ इलाके का घेराव किया. खबर है कि सुरक्षाबलों को आता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.



    भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन आतंकियों ने फायरिंग जारी रखी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज से लग रहा था कि इलाके में तीन आतंकी हो सकते हैं. दोनों ओर से चली फायरिंग में दो आतंकी मारे गए जब​कि एक अन्य आतंकी की तलाश जारी है.

    इसे भी पढ़ें :- कश्मीर में 11 केंद्रीय कानून होंगे लागू, राज्य के 10 कानूनों में हुआ बदलाव

    शोपियां में भी मारे गए थे तीन आतंकी
    इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में भी भारतीय सुरक्षा बलों ने बड़ी कार्रवाई करते देर रात तक चली मुठभेड़ के बाद तीन आतंकियों को मार गिराया था. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया था कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम जैनापोरा इलाके के सुगान गांव में तलाश अभियान शुरू किया था.

    Tags: Jammu, Jammu and kashmir, Terrorist, Terrorist Encounter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर