दो भाईयों ने मिलकर की युवक की हत्या, कटा सिर लेकर पहुंचे थाने

' दोनों की बहन रजिया विधवा थी और उसके दो बच्चे हैं. उसके सद्दाम के साथ कथित तौर पर संबंध थे.'

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 6:51 PM IST
दो भाईयों ने मिलकर की युवक की हत्या, कटा सिर लेकर पहुंचे थाने
दो युवकों ने बहस के बाद चचेरे भाई की कर दी हत्या, कटा सिर लेकर पहुंचे थाने
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 6:51 PM IST
तेलंगाना में एक दिल दहला देने वाली घटाना सामने आई है. दो भाईयों पर आरोप है कि उन्होंने अपने ही चचरे भाई की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों ने मृतक का कटा हुआ सिर लेकर नामपल्ली पुलिस थाने पहुंचे और आत्मसमर्पण कर दिया. ये घटना राज्य के नालगोंडा जिले के नामपल्ली की है. दोनों आरोपियों दिन-दहाड़े इस घटना को अंजाम दिया. 26 वर्षीय दोनों आरोपी मोहम्मद घोसे और मोहम्मद इरफान भाई हैं. मोहम्मद घोसे बाइक मैकेनिक और मोहम्मद इरफान कार ड्राइवर का काम करता है. दोनों भाईयों की शेख सद्दाम के साथ रजिया के बच्चों की देखभाल न करने को लेकर बहस हो गई थी. रजिया पीड़ित और आरोपियों की रिश्तेदार थी. वहीं सद्दाम भी पेशे से कार ड्राइवर था.



बहस के दौरान जब सद्दाम ने बच्चों की जिम्मेदारी उठाने से इनकार कर दिया तो मोहम्मद घोसे ने गुस्से में आकर पास के नारियल पानी वाले से चाकू लिया और उससे सद्दाम की गर्दन पर हमला कर दिया. बाद में इरफान ने घोसे से चाकू लिया और उसने भी पीड़ित पर वार करने शुरू कर दिए. पुलिस के मुताबिक लगातार हमलों की वजह से सिर धड़ से अलग हो गया. वहां मौजूद लोग ये देख दहशत में आ गए, और इधर-उधर भागने लगे. दोनों भाईयों ने धड़ को वहीं सड़क पर छोड़ दिया और सिर लेकर पास के पुलिस स्टेशन पहुंच गए.

नालगोंडा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पद्मानभा रेड्डी ने बताया, 'रजिया विधवा थी और उसके दो बच्चे हैं. उसके सद्दाम के साथ कथित तौर पर संबंध थे. जिसके बाद वो उसे लेकर हैदराबाद ले आया. हैदराबाद के सरूरनगर के एक घर में उसकी नौकरी लगवा दी. रजिया ने अपने कथित शोषण की वजह से 2017 में आत्महत्या कर ली. इसको लेकर सरूरनगर में एक मामला दर्ज है. रजिया की मौत के बाद सद्दाम ने बच्चों की देखभाल करने का वादा किया था. पिछले दो सालों से वो उन्हें नजर अंदाज कर रहा था. जिसकी वजह से दोनों भाईयों के मन में सद्दाम के लिए काफी गुस्सा था.'

यह भी पढ़ें: सोशल वर्कर से रेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी दे करता रहा शोषण
First published: July 21, 2019, 6:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...